लोगों की सुरक्षित ड्राइविंग के लिए ट्रैफ़िक पुलिस वाले ने लगाई झाड़ू, हो रही तारीफ़

लोगों की सुरक्षित ड्राइविंग के लिए ट्रैफ़िक पुलिस वाले ने लगाई झाड़ू, हो रही तारीफ़

इस दुनिया में बहुत ही कम लोग आपको ऐसे मिलेंगे जो दूसरों की मदद करने में यकीन रखते हैं। जी हाँ और इसी के साथ बहुत ही कम लोग ऐसे भी हैं जो दूसरों के अच्छे की कामना करते हैं। वैसे इस समय वायरल हो रही है एक तस्वीर जो धमाल मचा रही है। इस तस्वीर को देखकर लोग कह रहे हैं ड्यूटी के साथ ही अपने स्तर पर भी लोगों के भले का सोचना बहुत बड़ी बात हैं। लोग इस तस्वीर को देखने के बाद कह रहे हैं ऐसी ही नेक सोच रखने वाले को सलाम है। वैसे इस तस्वीर में जो नजर आ रहे हैं वह है ओडिशा के एक ट्रैफ़िक पुलिस के कर्मचारी।

 

आजकल वह तेजी से चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। जी दरअसल इन्होंने कटक के शिकारपुर चौराहे की सड़क पर पड़ी बजरी-कंकड़ को झाड़ू लगाकर साफ़ किया। अब उनका उसी दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अब इस समय लोग इनकी तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैफ़िक पुलिसकर्मी का नाम ललित राउत है। वैसे यह वीडियो बीते शनिवार का है। बताया जा रहा है उन्होंने बीते शनिवार को जब सड़क पर देखा कि बहुत कंकड़-बजरी है, तो ख़ुद ही झाड़ू उठाकर उसे साफ़ करने लगे। ताकि कोई इसके चलते एक्सिंडेंट का शिकार न हो जाए।

इस दौरान ही इनके एक साथी ने कुछ देर के लिए ट्रैफ़िक को थामे रखा। अब उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग तेजी से कमेंट्स भी कर रहे हैं। कई लोगों का कहना है कुछ ऐसे भी लोग हैं जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग प्रदेश के नगर निगम को भी उनकी ड्यूटी याद दिलाते नजर आ रहे हैं। वैसे भुवनेश्वर के पुलिस कमिश्नर सुधांशु सारंगी ने भी ललित राउत की तारीफ़ की और उन्हें एक कार्यक्रम में सम्मानित भी किया।

मुंगेर में दुर्गा विसर्जन के दौरान पुलिस और लोगों में झड़प, एक की मौत, कई घायल

7801 हीरों की एक अंगूठी बनाकर ज्वैलर ने बना डाला गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड

बिहार चुनाव: प्रथम चरण की वोटिंग से पहले गया में मिले 3 IED बम, मचा हड़कंप