बहन से मारपीट करता था जीजा तो भड़के साले ने उतार दिया मौत के घाट
बहन से मारपीट करता था जीजा तो भड़के साले ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है। 6 जुलाई को लाठियों से पीट-पीट कर एक व्यक्ति के मामले में पुलिस ने मृतक के साले को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि साले ने ही अपने जीजा को मौत के घाट उतार दिया था। इस घटना में साले के चाचा, चचेरे भाई एवं दो दोस्त भी सम्मिलित थे। पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अपराधी फरार हैं।

दरअसल, आमला थाना क्षेत्र के ऐनस गांव में 6 जुलाई को सुभाष कोड़ले के खेत में एक शव मिला था। घटना की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तहकीकात के चलते पाया गया कि मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे। मृतक की पहचान अरविन्द डिगरसे के रूप में हुई थी। शव को देख कर लग रहा था कि डंडों से पीटकर शख्स का क़त्ल किया गया था तथा फिर लाश छुपाने की नीयत से उसे खेत मे फेंक दिया गया था। मृतक का इसी गांव में ससुराल है। पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी। पुलिस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई थी। इसी के चलते मृतक अरविन्द डिगरसे की टाटा नैनो कार क्षतिग्रस्त हालात में उसके ससुराल के सामने खड़ी मिली। मृतक का साला युवराज कोड़ले भी घर में नहीं था। शक होने के पश्चात् पुलिस ने युवराज कोड़ले और चाचा शिवचरण कोड़ले को गिरफ्त में लेकर पूछताछ आरम्भ की।

अपराधी साले युवराज कोड़ले ने क़त्ल की वारदात को स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि जीजा अरविंद डिगरसे ने उसकी बहन इंद्रा पवार से दूसरी शादी की थी। तथा वो उसे ठीक से नहीं रखता था। आए दिन उससे मारपीट करता था। 6 जुलाई को मृतक अपने ससुराल पहुंचा तथा वहां झगड़ा करने लगा। झगड़ा होने पर अरविन्द खेत की ओर भागा तो अपराधी युवराज, उसका चाचा शिवचरण और भाई राहुल भी लाठी लेकर उसके पीछे दौड़े। तीनों ने पीट-पीटकर अरविन्द का क़त्ल कर दिया। दोस्त भोजू कोड़ले और निक्की कोड़ले की मदद से लाश को उठाकर सुभाष कोड़ले की खेत में फेंक कर वापस घर आ गये। पुलिस ने अपराधी युवराज कोड़ले, शिवचरण कोड़ले और राहुल कोड़ले को गिरफ्तार कर क़त्ल में उपयोग किए गए लाठी को बरामद कर लिया। अपराधी भोजू कोड़ले एवं निक्की कोड़ले फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

'वोटिंग के नाम पर तमाशा हो रहा..', बंगाल पंचायत चुनाव में दौरा करने पहुंचे गवर्नर से बोले लोग, बदमाशों ने मतपत्र में लगाई आग

एक समय पर चलता था जिसका सिक्का आज वही हुई पाई-पाई के लिए मोहताज, रुला देगी इस सिंगर की कहानी

महाराष्ट्र की सियासी हलचल के बीच गडकरी ने ली चुटकी, बोले- 'अब सिले हुए सूट का क्या करें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -