ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर बैठा घुमाया डेढ़ किलोमीटर, अधिकारी जुटे जांच में
ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर बैठा घुमाया डेढ़ किलोमीटर, अधिकारी जुटे जांच में
Share:

नई दिल्ली: चेकिंग के दौरान एक ट्रैफिक कांस्टेबल को कार के बोनट पर लटकाकर गाड़ी चलाने का वीडियो वायरल हो रहा है. जंहा डेढ़ किमी के बाद चालक ने कार रोककर कांस्टेबल को उतरने के लिए कहा और वहां से अपनी कार भगाकर ले गया. वहीं वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधिकारी मामले पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है. जंहा वीडियो कार में बैठे चालक के सहयोगी ने बनाई थी. रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक ट्रैफिक कांस्टेबल कार के बोनट पर लटका दिखा.

वहीं इस बात का पता चला है कि जांच करने पर पता चला कि यह वीडियो पिछले साल नवंबर की है. जंहा नांगलोई चौक पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी नियमों का उल्लंघन करने वालों का चालान काट रहे थे. इसी दौरान एक कार गलत दिशा से आई, जिसे ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने रोक लिया. चालक ने कार भगाने की कोशिश की. लेकिन इसी दौरान सिपाही सुनील कार के सामने आ गया. चालक ने उसे हटने का इशारा किया लेकिन सुनील कार के सामने खड़ा रहा. इस पर चालक कार को आगे बढ़ाने लगा. सुनील ने कार का वाइपर पकड़कर बोनट पर चढ़कर खुद को बचाया, लेकिन चालक ने कार की रफ्तार बढ़ा दी और आड़ी तिरछी चलाकर सिपाही को गिराने की कोशिश करने लगा. 

मिली जानकरी के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि डेढ़ किमी के बाद चालक ने कार रोकी और सिपाही को उतरने के लिए कहा. सिपाही के कार से उतरते ही चालक कार को तेज रफ्तार से भगाकर ले गया. दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी अनिल मित्तल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. इस मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

कार्यालय सहायक और ड्राइवर के रिक्त पदों पर भर्ती, सैलरी 40,270 रु

योगी ने AAP पर साधा निशाना, कहा- 'कश्मीर में कांग्रेस बिरयानी खिलाती थी, शाहीन बाग में केजरीवाल खिला रहे'...

सीएम योगी ने किया 'मुख्यमंत्री आरोग्य योजना' का शुभारम्भ, यूपी के प्रत्येक जिले में होगा मेडिकल कॉलेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -