VIDEO: चिड़ियाघर से भागने की फ़िराक़ में था चिंपैंजी, सामने आ गए कुछ लोग और फिर..

Jul 16 2019 12:27 PM
VIDEO: चिड़ियाघर से भागने की फ़िराक़ में था चिंपैंजी, सामने आ गए कुछ लोग और फिर..

बीजिंग: पुरानी कहावत है जंगल के जानवर को पिंजरे में कैद करके रखोगे तो वो एक ना एक दिन बाड़े को तोड़ कर भी बाहर निकल आएगा  और इतनी तेजी से फरार होगा, जिसकी कल्पना कर पाना भी किसी के लिए काफी कठिन होगा। चीन के हेफी वाइल्डलाइफ पार्क से भी कुछ ऐसा ही नज़र आया है, जिसकी चर्चा चारों ओर हो रही है। 

दरअसल, चीन के इस पार्क से एक चिंपैंजी ने भागने का प्रयास किया। जिस दौरान चिंपैंजी भागने में लगा हुआ था, इस समय कुछ कर्मचारी उसके सामने आ गए और उसको काबू में करने की कोशिश लगे, जिससे वह गुस्सा गया और कर्मचारियों को लात मारकर भागने लगा। इसका  वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वारयल हो रहा है।

12 साल के चिंपैंजी का नाम यांग यांग बताया जा रहा है। लात मारने के बाद चिंपैंजी छत पर चढ़ गया। जहां उसे ट्रांसक्विलाइज़र डार्ट से शॉट कर बेहोश किया गया और पिंजरे में वापस छोड़ा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबर के अनुसार, पिंजरे से भागने के लिए चिंपैंजी ने पेड़ का सहारा लिया और कूदने का प्रयास करते हुए बाहर आ गया और अफरा-तफरी मच गई। फिलहाल इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। यू ट्यूब पर ये वीडियो crazy boo चैनल द्वारा अपलोड किया गया है।

 

इमरान खान और डोनाल्ड ट्रम्प करने वाले हैं मुलाकात, पाक मंत्री बोले- अल्लाह खैर करे

नेपाल और बांग्लादेश में बाढ़ का प्रकोप, 65 की मौत, लाखों विस्थापित

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली