VIDEO! मौत के मुंह से बेटे को निकाल लाई मां, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार?
VIDEO! मौत के मुंह से बेटे को निकाल लाई मां, जानिए कैसे हुआ ये चमत्कार?
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोग महिला की खूब प्रशंसा कर रहे हैं। वीडियो में जिस प्रकार से महिला अपने बच्चे को मौत के मुंह से निकालकर लाई, वो देखकर हर कोई दंग रह गया। किसी ने महिला को 'सबसे बड़ा योद्धा' बताया तो किसी ने कहा 'मां से बढ़कर कोई नहीं।' 

हालांकि, वायरल वीडियो पुराना है। यह वीडियो वर्ष 2019 में सामने आया था। मगर सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो वियतनाम का है, जहां एक मोटरसाइकिल पर 3 लोग कहीं जा रहे होते हैं। महिला अपने बच्चे के साथ पीछे बैठी होती है, जबकि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल चला रहा होता है। तभी बीच सड़क पर मोटरसाइकिल को एक कार टक्कर मार देती है, जिससे मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ जाता है तथा महिला अपने बच्चे के साथ नीचे गिर जाती है।  

वही इसी बीच सामने से तेज गति में एक ट्रक आ जाता है। महिला का बच्चा ट्रक के नीचे आने ही वाला था कि वो झपट्टा मारकर उसे खींच लेती है। ट्रक आगे निकल जाता है तथा बच्चे की जान बच जाती है। वहीं मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति को कुछ दूर आगे जाने के बाद पता चलता कि पीछे बैठे दो लोग गिर गए हैं। वही वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पलक झपकते ही मां एक्शन में आ गई तथा अपने बच्चे को ट्रक से कुचलने से बचा लिया। सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की प्रशंसा कर रहे हैं। 

आयशा सुसाइड केस में आरोपी पति को 10 साल की जेल, पीड़िता ने साबरमती नदी में कूदकर दी थी जान

एक विवाह ऐसा भी! भाई के लिए दूल्हा बनी बहन, भाभी संग लिए 7 फेरे, वजह है बेहद ही खास

GT Vs SRH: एक टीम हारी और दूसरी जीती, लेकिन दोनों टीमों में दिखी खुशी, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -