सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल
सलमान की नक़ल करती नजर आई कैटरीना, वीडियो वायरल
Share:

जल्द ही बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी 'सलमान खान' और 'कैटरीना कैफ' फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' में नजर आने वाले है. साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' का दर्शको को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर कुछ ही दिनों पहले रिलीज़ किया गया था जिसे दर्शको ने खूब पसंद किया था. और उसके बाद से ही फैंस उनकी ये फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में सलमान और कैटरीना के रोमांस से ज्यादा उनके एक्शन्स सीन्स देखने को मिलेंगे. वैसे हाल ही में सलमान और कैटरीना का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना सलमान की नक़ल करते हुए नजर आ रही है.

 

#Katrinakaif mimicking #SalmanKhan is literally the cutest thing you will watch today!

A post shared by K A T R I N A K A I F (@gorgeous_katrina) on

वीडियो में आप देख सकते है कि कैटरीना सलमान की तरह चल रही है. दरअसल शुक्रवार को सलमान और कैटरीना कैफ इंडियन सुपर लीग (ISL) की ओपनिंग में कोची पहुंचे थे. इस दौरान सलमान ने अपने हिट सांग्स पर परफॉरमेंस देकर फैंस को खुश कर दिया. सलमान की परफॉरमेंस में कैटरीना भी उनके साथ नजर आई. इसके बाद दोनों ग्राउंड में फैंस को हेलो बोलते हुए चल रहे थे. इस दौरान कैटरीना सलमान की तरह चलते हुए नजर आई. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दे सलमान और कैटरीना कल ही सलमान की बहन अर्पिता खान की मैरिज एनिवर्सरी में भी शामिल हुए थे. वहां इनके साथ सलमान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया भी नजर आई थी. जल्द ही इनकी फिल्म के फर्स्ट सांग 'स्वैग से स्वागत' को रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' क्रिसमस पर 22 दिसंबर को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...

तैमूर की हॉट मम्मी ने करवाया बेहद ही हॉट फोटोशूट, लग रही हैं गॉर्जियस

जब चलती गाड़ी से गिरी प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -