कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...
कर्जे में डूबे 'लिलिपुट' बेटी के घर कर रहे है गुजारा...
Share:

टीवी के फेमस राइटर और कॉमेडियन एक्टर लिलिपुट के पास आज के समय में काम का अकाल है. लिलिपुट की ये हालत हो गई है कि वे आज कही भी काम मांगने जाते है तो प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर उनका मजाक उड़ाते है. लिलिपुट का असली नाम एम.एम. फारुखी है. उन्हें इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा कॉमेडी शो 'देख भाई देख' के राइटर के तौर पर जाना जाता है. काम के ना होने के कारण लिलिपुट कर्ज में डूबे हुए है और उनकी ये हालत है कि उन्हें अपनी बड़ी बेटी के घर गुजारा करना पड़ रहा है. और इस बात का खुलासा खुद लिलिपुट ने किया है.

लिलिपुट ने बताया कि उन्होंने पिछले एक साल में 2 स्क्रिप्ट लिखी है. और वे रोज डायरेक्टर प्रोड्यूसर के पास चक्कर काटते है लेकिन कुछ कहते है देखेंगे सोचेंगे और कुछ ताने मारते है कि 'बोने भी उठकर आ जाते हैं डायरेक्टर बनने.' लिलिपुट आज एक गुमनाम एक्टर की जिंदगी जी रहे है. उन्होंने 'बंटी और बबली' और 'कभी तुम कभी हम' जैसी फिल्मो में भी काम किया है. लिलिपुट ने बताया था कि वे बहुत ज्यादा कर्ज में डूब चुके है और वे अपनी बड़ी बेटी के घर रहने को मजबूर है.

लिलिपुट ने बताया कि उन्होंने साल 1975 में इंडस्ट्री में कदम रखा था उस वक़्त वह इकलौते बोने एक्टर थे. उन्होंने सोचा था कि वे अपनी अलग ही ब्रांड बनाएंगे लेकिन धीरे-धीरे उनकी हालत ख़राब होने लगी और वो इंडस्ट्री से बाहर होते गए. लिलिपुट ने एक और बात कही कि, "जब मेरी पॉपुलेरिटी बढ़ने लगी थी कि तब मुझे एक असिस्टेंट डायरेक्टर जो कि अब जाने माने डायरेक्टर हैं उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा था कि तुम कभी अपने कद से परे नहीं जा पाओगे." आगे उन्होंने कहा कि, "अब मेरे जो हालात हैं उन्हें देखकर लगता है कि उस डायरेक्टर ने जो कहा था सही कहा था."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

माधुरी, आलिया और करीना की फोटो शेयर कर शाहरुख़ ने ये कह दिया...

कैटरीना ने सलमान का ये ऑफर कर दिया REJECT

दूसरी फिल्मो को पछाड़कर 'तुम्हारी सुलु' ने पहले दिन की इतनी कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -