Video- जब अक्षय ने सोनम के ऊपर फेंकी छिपकली
Video- जब अक्षय ने सोनम के ऊपर फेंकी छिपकली
Share:

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म 'पैडमैन' को लेकर जमकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है जिसके चलते अक्षय फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए है. हाल ही में 'पैडमैन' के मेकर्स ने सेट का एक वीडियो रिलीज किया है जिसमे अक्षय काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे है.

इस वीडियो में अक्षय सबको परेशान करते हुए नजर आ रहे है. यही नहीं बल्कि, इस वीडियो में अक्षय सबके ऊपर छिपकली फेकते नजर आ रहे है और सबको डरा रहे है. अक्षय सेट पर नकली छिपकली पर गौंद लगाकर उसे सोनम कपूर समेत सेट पर मौजूद फीमेल क्रू पर फेंकते दिख रहे हैं. बता दे कि, आर. बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म 'पैडमैन' में अक्षय, सोनम कपूर और राधिका आप्टे जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म पीरियड्स जैसे गंभीर मुद्दे पर आधारित है.

 

यह फिल्म बिजनसमैन और ऐक्टिविस्ट अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायॉपिक है, जिन्होंने ग्रामीण इलाकों की महिलाओं को कम लागत में सैनिटरी नैपकिन उपलब्ध करवाया था. फिलहाल अक्षय, सोनम कपूर और राधिका आप्टे फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए है. बता दे कि, अक्षय इस फिल्म के बाद फिल्म 'केसरी' में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में महिलाआओं पर किया अभद्र कमेंट

कॉन्ट्रोवर्सीज में रही मोनिका की लाइफ

सिनेमैटोग्राफर डब्ल्यू. बी. राव के निधन पर बिग बी ने जताया शोक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -