Video : दंगल पर बेस्ड फनी विडियो हुआ वायरल

मिस्टर परफेक्ट यानि आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर पहले ही सोशल मीडिया पर धूम मचा चूका है। फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसी बीच सोशल मीडिया पर इसी फिल्म का एक और ट्रेलर भी वायरल हो रहा है, लेकिन मजेदार बात यह है कि इस फिल्म में आमिर खान नहीं बल्कि कार्टून नेटवर्क टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले फेमस कार्टून पावरपफ गर्ल्स नजर आ रही हैं।

असल में इस वीडियो में ऑडियो तो दंगल के ट्रेलर का ही रखा गया है, लेकिन वीडियो की जगह पावरपफ कार्टून सीरीज के कई शॉट्स कट करके प्लेस किए गए हैं। इसे बिलकुल किसी कार्टून मूवी के ट्रेलर जैसा ही बनाया गया है। यह वीडियो आपको आपके बचपन की याद दिला देता है जब आप भी तसल्ली से टीवी के सामने बैठ कर इसका मजा लिया करते थे। वीडियो में डॉयलोग्स के मुताबिक ही कैरेक्टर्स को लिप सिंक कराया गया है। 26 अक्टूबर को स्क्रीन पत्ती फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है, जिसे 2 दिन के भीतर तकरीबन साड़े 4 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

वीडियो को 9 हजार 796 लोगों ने शेयर किया है और 9 हजार 300 लोग इसे लाइक कर चुके हैं। इस वीडियो को नाम दिया गया है पावरपफ गर्ल्स का दंगल। लोगों ने कमेंट बॉक्स में इस वीडियो बनाने वाले की क्रिएटिविटी और शॉट सलेक्शन की खूब तारीफ की है। इस वीडियो को देख कर एक ओर जहां आपको हंसी आएगी।

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -