विक्टोरिया बेखम सोशल मीडिया पर अपने पति डेविड बेखम का उड़ाया मज़ाक
विक्टोरिया बेखम सोशल मीडिया पर अपने पति डेविड बेखम का उड़ाया मज़ाक
Share:

इंग्लिश सांग गायक विक्टोरिया बेकहम अपने पति डेविड बेकहम को ट्रोल किया हैं। हाल ही में, उनके बटर हाफ के कुछ हफ्तों बाद जूते की एक जोड़ी पहने हुए थी जो फिल्म ब्यूटी एंड द बीस्ट से गैस्टन के जूते की तरह दिख रही थी।

46 वर्षीय फैशन डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर और बाद में गैस्टन के साथ अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फोटो शेयर की। वह कैप्शन में लिखती हैं, "Gaston wants his boots back, David." In response, David reposted the pic on his stories and said, “So my wife decided to post before asking me or cropping my last-minute shoe option. Revenge will be sweet, Victoria.” अपठित लोगों के लिए कुछ महीने पहले की एक रिपोर्ट से खुलासा किया था कि इस जोड़े ने कोविड-19 से पहले वर्ष में लड़ाई की थी।

"कई रिश्तेदारों और कर्मचारियों के सदस्यों" के साथ इस कपल ने फ्लोरिडा में डेविड के नए फुटबॉल क्लब के शुभारंभ के बाद इस बीमारी को भी संभाला। पूरी पीड़ा के बारे में सोचा गया था कि 1 मार्च के आसपास कहीं से शुरुआत हुई थी, "जब बेकस इंटर मियामी पक्ष ने लॉस एंजिल्स एफसी में अपना पहला खेल खेला था। डेविड टीम में शामिल हुए, सेलिब्रिटी शेफ पाल गॉर्डन रामसे और बेकहम कबीले में शामिल हुए, जिसमें ब्रुकलिन के मंगेतर, अरबपति उत्तराधिकारी निकोला पेल्ट्ज़ शामिल थे। "

इस हॉलीवुड स्टार को नशे में ड्राइव करना पड़ा भारी

क्रिस इवांस ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीर

डेमी लोवाटो ने शेयर किया अपना खास अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -