'आदिपुरुष' की धीमी रफ़्तार से विक्की-सारा की फिल्म को हुआ फायदा, तीसरे हफ्ते भी हुई जबरदस्त कमाई
'आदिपुरुष' की धीमी रफ़्तार से विक्की-सारा की फिल्म को हुआ फायदा, तीसरे हफ्ते भी हुई जबरदस्त कमाई
Share:

प्रभास की 'आदिपुरुष' फिल्म बिजनेस के लिए एक काफी दिलचस्प केस बन गई है. रामायण पर बेस्ड इस फिल्म को पहले दिन तो शानदार शुरुआत मिली. बीते शुक्रवार थिएटर्स में रिलीज होते ही 'आदिपुरुष' बॉलीवुड के लिए, 100 करोड़ के ग्रॉस कलेक्शन से शुरुआत करने वाली पहली फिल्म बन गई. पहले ही दिन 87 करोड़ का कलेक्शन करने वाली 'आदिपुरुष' ने शाहरुख खान की 'पठान' को पछाड़ते हुए सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया. शुक्रवार के बाद शनिवार-रविवार भी प्रभास की फिल्म ने टिकाऊ कलेक्शन किया. लेकिन सोमवार को फिल्म का कलेक्शन इतनी बुरी तरह गिरा कि ट्रेड एक्सपर्ट्स हैरान रह गए. रविवार को 69 करोड़ रुपये का इंडिया कलेक्शन करने वाली 'आदिपुरुष', रविवार को 16 करोड़ ही कमा पाई. सोमवार के पश्चात् से ही प्रतिदिन इसका कलेक्शन गिरता चला जा रहा है.

रिपोर्ट के अनुसार, 'आदिपुरुष' का बजट 500 करोड़ रुपये है. किन्तु जिस स्पीड से अब प्रभास की फिल्म कमाई कर रही है, उस हिसाब से इंडिया कलेक्शन का 300 करोड़ तक पहुंच पाना भी बहुत मुश्किल दिखाई दे रहा है. हिंदी वर्जन में एक सप्ताह पश्चात् 'आदिपुरुष' का कलेक्शन 133 करोड़ के करीब था. शुक्रवार के पश्चात् ये आंकडा 135 करोड़ तक भी नहीं पहुंचता नजर आ रहा. वही प्रभास की फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धीमे पड़ने का फायदा विक्की कौशल एवं सारा अली खान की फिल्म को खूब हो रहा है. 2 जून को थिएटर्स में रिलीज हुई 'जरा हटके जरा बचके' का बॉक्स ऑफिस पर तीसरा सप्ताह आरम्भ हो चुका है. 

'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले विक्की की फिल्म लगभग 63 करोड़ रुपये कमा चुकी थी. प्रभास की फिल्म के आने से 'जरा हटके जरा बचके' की कमाई पर थोड़ा तो प्रभाव पड़ा. 'आदिपुरुष' ने वीकेंड में सॉलिड कमाई की, तो विक्की की फिल्म का कलेक्शन थोड़ा कम होने के बाद भी टिका रहा. सोमवार से जब प्रभास की फिल्म फीकी पड़ने लगी, तो विक्की-सारा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर टिकने लगी. बीते सप्ताह के शुक्रवार को फिल्म ने 1.08 करोड़ रुपये कमाए थे. मगर इस शुक्रवार इसके 1.45 करोड़ रुपये कमाने का अनुमान है. फिल्म को सॉलिड जंप मिला है. वही विक्की-सारा की फिल्म का कलेक्शन 74 करोड़ रुपये के करीब हो गया है.

सलमान के जीवन से जुड़े वो विवाद जिनके बारें में नहीं जानते होंगे आप

इंटीमेट सीन को लेकर बोली काजोल- 'मुझे ऐतराज नहीं, लेकिन...'

नेपाल की कोर्ट ने हटाया 'आदिपुरुष' सहित सभी हिंदी फिल्मों से प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -