इंटीमेट सीन को लेकर बोली काजोल- 'मुझे ऐतराज नहीं, लेकिन...'
इंटीमेट सीन को लेकर बोली काजोल- 'मुझे ऐतराज नहीं, लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपने आगामी वेब शो 'लस्ट स्टोरीज 2' और 'दि ट्रायल' को लेकर ख़बरों में हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते काजोल ने 'लस्ट स्टोरीज 2' पर बात करते हुए 'ये दिल्लगी' से जुड़ा पुराना किस्सा साझा किया है। काजोल बताती हैं, 'ये दिल्लगी' के 'होठों पे बस तेरा नाम है' गानें की शूटिंग के चलते उन्हें कोरियोग्राफर सरोज खान से बहुत डांट पड़ी थी। इस गाने में उन्हें आम लड़की की भांति शरमाना था। 

लेकिन काजोल गाने की शूटिंग के चलते निरंतर हंस रही थीं। जिस पर सरोज खान को गुस्सा आया तथा उन्होंने काजोल को सबके सामने डांट लगा दी। काजोल बताती हैं, दो चीजें जो मेरे पास नहीं है - सेक्सी और शर्म। काजोल ने कहा, 'जब कोई मुझसे बोलता है कि शरमाना है, तो मैं उनसे पूछती हूं कि ये क्या होता है।' तत्पश्चात, वो मुझे बताते हैं कि कैसे शरमाना है, फिर मैं बोलती हूं कि अच्छा आंखें नीचे करनी है। ठीक है और फिर मैं वैसे कर लेती हूं।' 

इंटरव्यू के चलते काजोल ने बताया कि 'होठों पे बस तेरा नाम है' की शूटिंग के दौरान सरोज खान इतना गुस्सा हो गई थीं कि उन्हें थप्पड़ लगाना चाहती थीं। ये भी बोला कि 'तुम सब बदतमीज बच्चे हो।' काजोल ने George Clooney-Julia Roberts के एक किसिंग सीन का भी जिक्र किया। काजोल ने बताया, George का किसिंग सीन इतना टेक्निकल था कि उसमें लस्ट और मजा दोनों नहीं नजर आया। बता दे कि काजोल, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा स्टारर 'लस्ट स्टोरी 2' 29 जून को नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीम होगी। ये 2018 में आई 'लस्ट स्टोरी' का दूसरा सीजन है। 

नेपाल की कोर्ट ने हटाया 'आदिपुरुष' सहित सभी हिंदी फिल्मों से प्रतिबंध

12.91 करोड़ में शाहरुख़ की लाड़ली खरीदी खेती की जमीन, खुद को दिखाया 'किसान'

'नसीरुद्दीन शाह ने कहा था मुस्लिम सुरक्षित नहीं, मैं कहूंगा कि 100 करोड़ होने पर भी हिंदू सुरक्षित नहीं', आखिर क्यों ऐसा बोले मुकेश खन्ना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -