शिखर धवन का क्या कसूर ? श्रीलंका के खिलाफ टीम में न लिए जाने पर छलका दर्द, किया ऐसा पोस्ट
शिखर धवन का क्या कसूर ? श्रीलंका के खिलाफ टीम में न लिए जाने पर छलका दर्द, किया ऐसा पोस्ट
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन को ODI टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। श्रीलंका के खिलाफ होने वाली श्रृंखला में धवन दिखाई नहीं देंगे। टीम के ऐलान के बाद धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक मोटिवेशनल पोस्ट किया है। शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से एक फोटो पोस्ट शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि, ’बात जीत हार की नहीं होती. दिल की होती है. काम करो और बाकी भगवान पर छोड़ दो।’

बता दें कि, ODI टीम के कप्तान धवन टी20 और टेस्ट टीम से पहले ही बाहर हो चुके हैं। अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली ODI सीरीज में नहीं चुने जाने से उनके इंटरनेशनल करियर पर भी फुल स्टॉप लग सकता है। शिखर धवन के लिए बांग्लादेश ODI सीरीज बेहद खराब रही। उन्होंने पहले ODI में 7, दूसरे में 8 और तीसरे में 3 रन बनाए थे, हालांकि इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले ODI में उन्होंने 72 रन की पारी खेली थी।

टीम इंडिया के ओपनिंग बैट्समैन और ODI टीम की कप्तानी करने वाले शिखर धवन ने वर्ष 2022 में 22 मैचों में 688 रन बनाए हैं। वह इस साल ODI में सर्वाधिक रन बनाने के मामले में दूसरे नंबर पर काबिज हैं। इस बेहतरीन प्रदर्शन के बाद भी उन्हें श्रीलंका दौरे पर होने वाली ODI सीरीज से बाहर रखा गया है।

श्रीलंका के खिलाफ भारत की ODI टीम- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (उप कप्तान), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी , मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप: ऑस्ट्रेलिया जीता, अफ्रीका हारी और फायदा भारत का हो गया, जानिए कैसे ?

कौन होगा टीम इंडिया का नया चीफ सिलेक्टर ? आज BCCI लेगा इंटरव्यू

रोहित-राहुल नहीं, तो कौन होगा श्रीलंका के खिलाफ भारत का कप्तान ? 2022 ने 5 खिलाड़ियों ने संभाली कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -