'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिखाई देने वाले हैं. उनकी इस फिल्म का इंतजार फैंस काफी लंबे समय से कर रहे हैं. सभी जल्द से जल्द इस फिल्म को देखना चाहते हैं. ऐसे में आप सभी को पता हो तो यह फिल्म इस साल ईद के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा हो ना सका. वहीं उसके बाद फिल्म की रिलीज डेट अनिश्चित काल तक के लिए टाल दी थी लेकिन जैसे ही अनलॉक 1 और 2 हुआ वैसे ही यह उम्मीद होने लगी कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही खत्म कर ली जाएगी.

अब हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक 'राधे' अब साल 2021 में रिलीज होगी. जी हाँ, मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने कथित तौर पर अपने सह-निर्माता सोहेल खान, अतुल अग्निहोत्री और निखिल नमित के साथ चर्चा करने के बाद अक्टूबर के अंत में होने वाले शूट को दोबारा रोका है. इसी के साथ रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि कोरोना वायरस इन दिनों हवा में भी तेजी से फैल रहा है इसी कारण सलमान खान और सतर्क हो गए हैं. सलमान किसी भी कलाकार और क्रू मेंबर्स को जोखिम में नहीं डालना चाहते थे इस कारण उन्होंने शूटिंग ना करने का फैसला लिया है.

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही फिल्म की रिलीज को लेकर कहा जा रहा है कि सलमान खान 2021 में किसी भी त्योहार पर फिल्म को रिलीज कर सकते हैं. ऐसे में अब उनसे जुड़े एक सूत्र ने कहा है कि, ' सलमान खान ने महसूस किया कि घर के अंदर फिल्म बनाना कलाकारों और क्रू मेंबर्स के स्वास्थ्य के लिए खतरा पैदा कर सकता है. दूसरी ओर मानसून में एक आउटडोर शूट संभव नहीं था. इसलिए उन्होंने अक्टूबर-अंत तक शूटिंग को बंद रखने का फैसला किया है, जिसके बाद यूनिट बचे हुए हिस्सों को फिल्माएगी, जिसमें एक गाना भी शामिल है.'

कोरोना नहीं बल्कि इस डर से शाहरुख़ ने मन्नत के चारो तरफ लगवाया प्लास्टिक का कवर

सुशांत केस में अब होगी मशहूर फिल्म क्रिटिक से पूछताछ, फिल्मों को दी थी खराब रेटिंग

मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -