Vicky Kaushal: कैसे चॉल में बचपन बिताने वाला लड़का बन गया फिल्मस्टार
Share:

कभी बचपन में मुंबई की चॉल में रहने वाला एक सिम्पल सा लड़का जो आज एक फिल्मस्टार बन चुका हैं लेकिन उसकी राहें कुछ आसान नहीं थी. बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने कड़े संघर्ष के बाद अपनी अमिट छाप को लोगों के दिलों में छोड़ दिया, अब उन्ही में एक नाम और शामिल हो चुका हैं जो है विक्की कौशल. विक्की ने मुंबई की चॉल में भी दिन काटे हैं वो दिन जिन्हे वो कभी नहीं भूल सकते. एक्टिंग विक्की का जूनून बना जिसके लिए उन्होंने इंजीनियरिंग की नौकरी तक छोड़ दी. वैसे तो आजकल इंजीनियरिंग की नौकरी मिलना सम्भव नहीं हैं लेकिन विक्की वो पहले लड़के होंगे जिन्हे वो नौकरी ऑफर हुई लेकिन उन्होंने छोड़ दी.

विक्की अपना वक्त थियेटर को भी दे चुके हैं, एक ऐसा थियेटर जहाँ से कई लोग अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करते है. विक्की को बचपन से ही फिल्मों में दिखने वाले एक्टर्स की तरह बनने का शौका था. वह इंजीनियरिंग की नौकरी लके लिए इंटरव्यू भी इसलिए देने जाते थे क्योंकि वहां सभी सूट-बूट पहनकर, ताई लगाकर आते थे और उन लोगों को देखना विक्की को बहुत पसंद था. विक्की को पहली बार फिल्मों में काम भी मिला तो वह था असिस्टेंट बनने का जो उन्होंने बखूबी निभाया. पहली बार विक्की को फिल्म 'मसान' के ऑडिशन के लिए बुलाया गया और फिर शुरू हुआ विक्की का फ़िल्मी सफर. पहली बार मसान फिल्म में काम करने के बाद ही विक्की की किस्मत चमक गई और लोग उन्हें पहचानने लगे. सादगी से लेकर गंभीर और हसमुख सभी किरदार को विक्की ने तहे दिल से निभाया.

बीमार लड़के से लेकर एक नशेड़ी तक के किरदार में विक्की ने जान दाल दी और सभी किरदारों में घुल-मिल गए. नेगेटिव हो या पॉजिटिव सभी किरदार में विक्की को पसंद किया गया. आज के समय में बॉलीवुड में जगह बनाना आसान नहीं हैं लेकिन विक्की ने अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राजी में अपने किरदार से अच्छी फैन फॉलोविंग बना ली. भले ही विक्की ने फाइलों में छोटे छोटे किरदार किए लेकिन बॉलीवुड में जगह बहुत बड़ी बना ली.

रोहिंग्या शिविर में प्रियंका ने बच्चे को उठाकर दिया दुलार

कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ

बेटी सारा के डायरेक्टर से मिलने पहुंचे पिता सैफ अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -