कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ
कभी सलमान खान के साथ इंटिमेट हुई ये अभिनेत्री बनने वाली है माँ
Share:

बॉलीवुड में कभी सलमान खान की एक्ट्रेस के नाम से पहचानी जाने वाली रम्भा आप सभी को याद ही होगी. जी हाँ, फिल्म जुड़वाँ में सलमान खान के अपोजिट नजर आई रम्भा जो अब फिल्मों से दूर हैं. रम्भा इस समय फ़िल्मी दुनिया से दूर है और अपनी निजी लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. आप सभी को बता दें कि फैंस रम्भा के बारे में जानने के लिए हमेशा ही बेकरार रहते हैं क्योंकि वह आज भी कई लोगों कि फेवरेट एक्ट्रेस है.

रम्भा ने एक जमाने में लोगों के दिलों में अपनी जगह सबसे अलग बनाई थी. खबर इन दिनों यह आ रही हैं कि रम्भा जल्द ही तीसरी बार मॉम बनने जा रही हैं. जी हाँ, रम्भा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह अपना बेबी बम्प दिखाते हुए नजर आ रही हैं. रम्भा दो लड़कियों की माँ है और इस बार फिर से वह प्रेग्नेंट हैं. अक्सर ही आप इनके इंस्टाग्राम पर इनकी और इनके पति की तस्वीरों को देख सकते हैं जो वह शेयर करती रहती हैं.

रम्भा अब भी बहुत ही खूबसूरत ही नजर आती हैं दो लड़कियों की मॉम होने के बाद भी रम्भा बहुत सुंदर लगती हैं और अगर अब भी वह फिल्मों में एंट्री ले तो लोगों के दिलों में अपनी जगह आसानी से बना सकती हैं. रम्भा बॉलीवुड के साथ ही साउथ की भी बहुत ही पॉपुलर अभिनेत्री रही हैं और इन्हे आप सभी ने साउथ की कई हिट फिल्मों में देखा ही होगा.

इसी साल एक-दूजे के हो जाएंगे रणवीर-दीपिका, शादी की डेट आई सामने

इस बात से कोई समझौता नहीं करना चाहती सोनाक्षी सिन्हा

B'Day Special : हर भूमिका को दिल से निभाने वाले आर्य बब्बर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -