शादी के सवाल पर विक्की कौशल ने साधी चुप्पी, पास खड़ी सारा अली खान ने दे डाली ये प्रतिक्रिया
शादी के सवाल पर विक्की कौशल ने साधी चुप्पी, पास खड़ी सारा अली खान ने दे डाली ये प्रतिक्रिया
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार विक्की कौशल जल्द ही शादी करने वाले हैं। वे बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ संग दिसंबर में सात फेरे लेंगे। वही अभी तक विक्की एवं कैटरीना ने अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगाई है। दोनों शादी के प्रश्न पर चुप्पी साधे हुए हैं। वही बुधवार को विक्की से पैपराजी ने शादी की दिनांक के बारे में पूछा। 

दरअसल, बुधवार को विक्की कौशल एवं सारा अली खान एकसाथ देखे गए। दोनों को पैपराजी ने कैमरे में कैद किया। इस के चलते एक फोटोग्राफर ने विक्की कौशल से उनकी शादी पर प्रश्न किया। पूछा- विक्की भाई शादी कब है? फोटोग्राफर के प्रश्न का विक्की ने कोई उत्तर नहीं दिया। लेकिन उनके साथ उपस्थित सारा अली खान की प्रतिक्रिया बहुत मजेदार थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा अली खान विक्की कौशल की ओर देखती हैं। उनकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। उनकी हंसी देखकर ये स्पष्ट पता चला रहा है कि शादी कब और कहां है, इस बात की पूरी खबर उन्हें है। वही पैपराजी को पोज देने के पश्चात् दोनों स्टार्स अपनी अपनी गाड़ी में बैठकर निकल जाते हैं। वही भले ही विक्की कौशल ने शादी के प्रश्न पर चुप्पी साध ली हो, लेकिन उनके वेडिंग डिटेल्स को लेकर इनपुट्स प्रशंसकों को निरंतर मिल रहे हैं। कैटरीना एवं विक्की दिसंबर के पहले सप्ताह में राजस्थान में शादी करने वाले हैं। दूल्हा-दुल्हन बने कैटरीना एवं विक्की को देखने की प्रशंसक प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं।

विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूम उठा ये मशहूर एक्टर, कही ये बात

'Kusu Kusu' पर नोरा फतेही ने बनाई ट्रांसफॉर्मेशन रील, देखकर फैंस हुए और दीवाने

रेगिस्तान में जाह्नवी कपूर ने लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस हुए दंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -