लॉकडाउन से परेशान हुए विक्की कौशल, कर रहे हैं यह काम

Jul 02 2020 11:27 AM
लॉकडाउन से परेशान हुए विक्की कौशल, कर रहे हैं यह काम

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुके अभिनेता विक्की कौशल इस समय लगे हुए लॉकडाउन से थक चुके हैं। जी हाँ, इस समय वह दूरबीन की मदद से दो किलोमीटर दूर से अपने दोस्तों की तलाश करने में लगे हुए है। जी दरअसल हाल ही में अभिनेता विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इस पोस्ट में आप देख सकते हैं वह बालकनी से दूरबीन की माध्यम से बाहर की तरफ देख रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वहीँ अपनी इस पोस्ट को उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, "इस दूरबीन के सहारे 2 किमी के दायरे से बाहर मौजूद अपने दोस्तों को देखने की कोशिश कर रहा हूं। ये लॉकडाउन आखिर खत्म क्यों नहीं होती।" वैसे अगर हम काम के विषय में बात करें तो विक्की को आखिरी बार भानु प्रताप सिंह की फिल्म 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' में देखा गया था। आपको याद हो इस हॉरर फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आई थी। वहीँ अब आगे के करियर के बारे में बात की जाए तो विक्की को अगली बार फिल्म 'सरदार उधम सिंह' में देखा जाने वाला है।

जी दरअसल इस फिल्म को अक्टूबर, पीकू और गुलाबो सिताबो जैसी फिल्म बना चुके शूजित सरकार डायरेक्ट कर रहे हैं और खबरों के मुताबिक इसकी शूटिंग पूरी होने में कुछ ही समय बचा हुआ है। वैसे विक्की एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अपनी कुछ ही फिल्मों से लोगों के दिलों में बेहतरीन जगह बनाई है। लोग उन्हें देखना बहुत पसंद करते हैं और उनकी फिल्मों को प्यार देते हैं।

लॉकडाउन में मलाइका को आई गर्ल गैंग की याद

सुशांत की आखिरी को-स्टार ने कहा मुंबई को अलविदा, तो क्या अब कभी नहीं आएंगी वापस?

सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', जानिए इसके बारे में