सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', जानिए इसके बारे में
सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', जानिए इसके बारे में
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बातें हो रहीं हैं। ऐसे में आप जानते ही होंगे एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कहा है। वहीँ अब सामने आने वाली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने नेपोमीटर (Nepometer) लॉन्च किया है।

 

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इससे फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक थी। जी दरअसल हाल ही में विशाल कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया।'' अब बात करें नेपोमीटर की तो इस बारे में सोशल मीडिया पर बताया गया, ''बॉलीवुड नेपोटिज्म से जानकारी के साथ लड़ें। हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है। अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह बॉलीवुड से नेपोटिज्म के बहिष्कार का वक्त है।''

आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में काई पो चे से करियर की शुरुआत की थी। वहीँ इसके बाद वह कई फिल्मों में दिखाई दिए। फिर वह फेमस हुए साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम।एस।धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से। इस फिल्म के बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम कर अच्छा मुकाम बनाया। अब वह दुनिया में नहीं है लेकिन सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिजिटल रिलीज के लिए तैयार है।

रेस्टोरेंट में गाना गाकर करियर की थी शुरुआत, इस फिल्म से रातोंरात बने सुपरस्टार सिंगर

आखिर क्यों सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं शेखर, अध्ययन ने खोला राज

कौन है सुशांत की मौत का जिम्मेदार- नेपोटिज्म, प्यार या फिर आप?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -