Video: विकी कौशल का डांस देख लोगों ने बोला- 'कैटरीना का असर'
Video: विकी कौशल का डांस देख लोगों ने बोला- 'कैटरीना का असर'
Share:

विकी कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं। जी दरअसल पत्नी के साथ होने के चलते विक्की इन दिनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर शेयर की गईं विकी कौशल द्वारा उनकी तस्वीरों से यह साफ़ हो रहा है कि वह कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी करते कितना हैप्पी फील कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच विकी कौशल ने अपना एक डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में विकी साउथ सुपरस्टार धनुष के सुपरहिट गाने ‘राउडी बेबी’ पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आप देख सकते हैं विकी कौशल के डांस में अलग तरह की एक्साइटमेंट साफ़ झलक रही है। इस वीडियो को देख लोग कैटरीना की वजह से यह सब हो रहा है ऐसा कह रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में जैसे विकी डांस कर रहे हैं उनके मूव्स को देख कर फैंस कह रहे हैं कि विकी बेहद खुश हैं क्योंकि कैटरीना से जो शादी की है। वहीं किसी ने कहा- कौन डांस नहीं करेगा ऐसे कैटरीना से शादी हुई है भाई। इसके अलावा किसी ने कमेंट में लिखा है- लकी मैन विकी। वहीं एक यूजर ने कहा- जब भाभी बोले, शाम को घर जल्दी आना।

आप सभी को बता दें, शादी के बाद विकी कौशल अपने अगले प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं। ऐसे में विकी ने इस वीडियो को सेट से फैंस के साथ शेयर किया है और कई लोगों का कहना है यह वीडियो कैटरीना ने बनाया है। आप सभी को बता दें कि इससे पहले विकी कौशल ने कैटरीना के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो कि उनके शादी के फंक्शन से थी। उस तस्वीर में विकी कैट साथ में डांस पोज मारते दिख रहे हैं। उस तस्वीर को कैप्शन देते हुए विकी ने लिखा था- 'हमेशा के लिए साथ।' फिलहाल विक्की के वीडियो को देख लोग ख़ुशी से झूम रहे हैं।

'आई कम फ्रॉम टू इंडियाज' कहने वाले वीर दास कोरोना पॉजिटिव, यूजर्स बोले- 'मिला कर्मों का फल'

कटप्पा के कोरोना संक्रमित होने पर नीतू कपूर ने किया खास पोस्ट

रिवीलिंग टॉप पहने पूनम पांडे ने की गंदी हरकत, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -