Met Gala 2019: अपने लुक्स के लिए ट्रोल हुईं प्रियंका, चुड़ैल और चिड़िया के घोसले से हुई तुलना
Met Gala 2019: अपने लुक्स के लिए ट्रोल हुईं प्रियंका, चुड़ैल और चिड़िया के घोसले से हुई तुलना
Share:

आप सभी को बता दें कि मेट गाला शुरू हो चुका है. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा के 'मेट गाला 2019' के लुक की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जो बहुत कम लोगों को पसंद आ रही है. जी हाँ, वैसे विदेश में भले ही इस स्टाइल को काफी तारीफें मिली हों लेकिन भारतीय दर्शकों ने इस लुक में से अच्छा खासा ह्यूमर निकाल लिया और वह इसके लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. आप देख सकते हैं एक बार फिर प्रियंका अपने 'मेट गाला' लुक को लेकर चर्चा में हैं और इससे पहले आपको याद हो प्रियंका के खाकी रंग के लंबे ट्रेंच कोट पर मीम्स बने.

वहीं उसके बाद प्रियंका एक वाइन कलर के गाउन के साथ एक ऐसा हेड गेयर लगाकर आईं कि लोगों को हजम नहीं हुआ और अब उसके बाद प्रियंका ने ऐसा लुक बदला है कि पहचानना मुश्किल हो रहा है और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. जी हाँ, न्यूयॉर्क में हुए इस इवेंट में निक और प्रियंका मैचिंग व्हाइट और सिल्वर कपड़ों में नजर आए.

वहीं प्रियंका ने Dior ब्रांड की ड्रेस पहनी थी और उनकी तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा है ''बिल्कुल बकवास लग रही हो यह क्या चिड़िया का घोंसला'' वहीं एक यूजर ने लिखा है ''चुड़ैल लग रही है.'' वहीं एक और यूजर ने प्रियंका के बारे में लिखा है ''वो स्त्री है.... कुछ भी कर सकती है'' इस तरह से प्रियंका को लगातार ट्रोलिंग का शिकार होने पड़ रहा है. फिलहाल प्रियंका के अलावा दीपिका और ईशा अंबानी का लुक सामने आया है जो शानदार है.

फोनी : अक्षय ने फिर साबित किया मैं हूँ हिन्दुस्तानी, पीड़ितों को दिए 1 करोड़ रु

Coolie No 1 : लेखक का हैरानी भरा बयान, जानिए कैसी होगी वरुण की फिल्म ?

रंग-बिरंगी बिकिनी में नजर आई सनी लियोन, हाथों में नजर आई यह ख़ास चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -