'बिग बॉस OTT 3' में जाने को लेकर विक्की जैन ने किया ये खुलासा
'बिग बॉस OTT 3' में जाने को लेकर विक्की जैन ने किया ये खुलासा
Share:

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 काफी ख़बरों में रहा। इस सीजन में के विनर स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी बनें। मुनव्वर को 50 लाख कैश, चमचमाती ट्रॉफी एवं गाड़ी मिली। वहीं, इस सीजन के फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार रहे। इनके अतिरिक्त बिग बॉस 17 के पूरे जर्नी में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के गेम को भी बहुत पसंद किया गया। लोगों को उम्मीद थी कि अंकिता इस सीजन की विजेता बन सकती हैं, मगर जनता ने अपना वोट मुनव्वर के नाम किया। वहीं, अब बिग बॉस 17 के समाप्त होते ही बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गर्म हो चुका है। यही नहीं, इस शो के लिए विक्की जैन का नाम भी सामने आ रहा है। ऐसे में अब स्वयं विक्की जैन ने स्वयं इस शो में जाने को लेकर सच बताया है।

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। उनके बीच का प्यार और झगड़ा दोनों ही बहुत ख़बरों में रहा। ऐसे में खबरें आ रही हैं कि विक्की जैन को बिग बॉस OTT 3 के लिए अप्रोच किया जा रहा है, मगर उनके साथ अंकिता नहीं जाएंगी। इस पर विक्की जैन ने हाल ही में प्रतिक्रिया दी है। विक्की जैन ने इंटरव्यू में बताया है, 'नहीं, मतलब नहीं मैं अभी वापस जाकर अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं। आप जानते है कि जितना अच्छा बैलेंस मैं दोनों चीजों के बीच में बना सकता हूं उसे बनाने का पूरा प्रयास करूंगा। चलिए देखते हैं...अभी तो ऐसा कुछ नहीं है... आगे कुछ होगा तो देखेंगे।'

विक्की जैन के अतिरिक्त कई अन्य स्टार्स के नाम भी बिग बॉस OTT 3 में शामिल होने को लेकर ख़बरों में हैं। इस लिस्ट में टेलीविज़न अभिनेत्री सुरभि ज्योति का नाम भी सम्मिलित है। वहीं, शो में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में फंसे अभिनेता शीजान खान के नाम को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। वहीं, अभिनेता एवं यूट्यूबर हर्ष बेनीवाल, अभिनेता ऋत्विक साहोरे, सोशल मीडिया स्टार जैन सैफी को भी इस सीजन के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि इन नामों पर केवल चर्चा हो रही है, इसमें से किसी के नाम को लेकर अभी तक निर्माताओं की ओर से मुहर नहीं लगाई गई है। 

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

हीरो एक्सट्रीम 125आर या टीवीएस रेडर 125, कौन सी बाइक आपके लिए सबसे अच्छी है? जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -