'जरा हटके जरा बचके' में हंगामा मचाएगी विक्की और सारा की जोड़ी
'जरा हटके जरा बचके' में हंगामा मचाएगी विक्की और सारा की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक फिल्म में दिखाई देने वाले है। ये मूवी 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये पहला अवसर होगा जब विक्की कौशल और सारा अली खान किसी मूवी में एक साथ दिखाई देगा। अब विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस मूवी का टाइटल बताया है और जिसके साथ ही इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। विक्की कौशल और सारा अली खान की इस फिल्म का नाम 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) होने वाला है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने वाले है। 

विक्की कौशल ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक क्लिक को शेयर कर दिया है। इस क्लिप में फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' से विक्की कौशल और सारा अली खान को पोस्टर दिखाई दे रहे है। विक्की कौशल ने इसके साथ लिखा है, 'रोमांटिक? या ड्रामेटिक? क्या लगता है आपको, कैसी होने वाली है हमारी कहानी? जरा हटके जरा बचके का ट्रेलर कल आउट होने वाला है।'

 इस तरह से फिल्म का ट्रेलर 15 मई यानी सोमवार को रिलीज भी किया जाने वाला है। लक्ष्मण उतरेकर के डायरेक्शन में बनने वाली विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

ट्रैफिक में फंसे अमिताभ बच्चन, फिर जो किया वो देख हर कोई रह गया दंग

सगाई में परिणीति चोपड़ा ने पहनी ऐसी जूती, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

महात्मा गांधी से लेकर दीपिका पादुकोण तक - ये लोग आ चुके टाइम मैगजीन के कवर पर नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -