सलमान-शाहरुख़ के कारण हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष को पड़ा दिल का दौरा
सलमान-शाहरुख़ के कारण हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष को पड़ा दिल का दौरा
Share:

इन दिनों शाहरुख़ खान और सलमान खान का बिग बॉस के प्रोमो के लिए काली माँ के मंदिर में जूते पहन कर जाने का विवाद सुर्ख़ियो में बना हुआ है. जिसको लेकिार हिन्दू महासभा भी अपना कड़ा रुख अपनाये हुए है. लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर मिली है जिससे ये विवाद और भी ज्यादा बाद सकता है. दरअसल खबर है कि इस वीडियो से हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पं. अशोक शर्मा बहुत ही ज्यादा आहत हुए है.

इस वीडियो को देखकर शर्मा कि भावना को इतनी ठेस पहुंची कि वो बेहोश हो गए थे. उन्होंने 16 जनवरी को दिखाए गए इस प्रोमो के बाद महासभा के कार्यालय में काफी गुस्सा जाहिर किया और उसके बाद वे बेहोश हो गए. वे 17 जनवरी की सुबह कार्यालय में बेहोश मिले थे. वही अशोक शर्मा के पुत्र दीपक ने कहा कि कुछ अज्ञात लोग उन्हें परेशान कर रहे है. और उन्होंने इस सम्बन्ध में भी कारवाही करने की मांग की है.

आपको बता दे कि हिन्दू महासभा के महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत ने मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना में सलमान खान, शाहरुख़ खान, CEO वायकॉम मिडिया 18 प्रा. लि. तथा यू ट्यूब एजेन्सी के विरुद्ध स्पेशल CGM की अदालत में अर्जी दी थी. इस आदेश के लिए 24 जनवरी की तारीख तय की गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -