बम ब्लास्ट मामला - बांग्लादेश में कार्यवाहक कुलपति हिरासत में
बम ब्लास्ट मामला - बांग्लादेश में कार्यवाहक कुलपति हिरासत में
Share:

ढाका। बांग्लादेश के निजी विश्वविद्यालय के कार्यवाहक उपकुलपति और दो अन्य लोगों को इस्लामिक स्टेट के संदिग्ध आतंकियों को पनाह देने के आरोप में पकड़ लिया गया है। दरअसल ढाका के कैफे में आतंकवादी हमले के दौरान 22 लोगों की मौत हो गई। ऐसे में ढाका मेट्रोपोलिटन पुलिस उपायुक्त मसूदउर रहमान द्वारा कहा गया र्कि आर्टिजन बेकरी पर हुए हमे के दौरान हमलावरों को फ्लैट किराए पर दिया गया था।

इस फ्लैट को किराए पर उपलब्ध करवाने वाले नार्थ साउथ यूनिवर्सिटी के कार्यवाहक उपकुलपति गयासुद्दीन अहसन को पकड़ लिया गया। निजी विश्वविद्यालय की वेबसाईट के अनुसार अहसन एनएसयू के स्कूल आॅफ हेल्थ एंड लाइफ साइंसेसज के प्रमुख हैं। इस मामले में अहसन के संबंधी आलम चैधरी और बसुंधरा आवासीय क्षेत्र के इस मकान के प्रबंधन महबूब उर रहमान तुहीन को भी पकड़ लिया गया है।

दरअसल यहां से बड़े पैमाने पर कार्टन मिले हैं। माना जा रहा है कि इन कार्टन का उपयोग ग्रेनेड रखने में किया गया। गौरतलब है कि आईएसआईएस द्वारा किए गए इस हमले में 1 भारतीय की भी मौत हो गई थी। हालांकि अधिकारियों ने अभी इस मामले की पुष्टि नहीं की है कि हमले की जिम्मेदारी आईएसआईएस ने ली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -