Vi ने चली ऐसी चाल ढेर हो गया Jio!
Vi ने चली ऐसी चाल ढेर हो गया Jio!
Share:

Vodafone Idea (Vi) ने इस साल की शुरुआत में Disney+ Hotstar मोबाइल के साथ नए प्रीपेड प्लान लॉन्च करने वाला था। IPL 2022 के दौरान कंपनी ने इस प्लान को पेश किया था। लेकिन यदि आप Disney+ Hotstar के साथ आने वाली टेलीकॉम कंपनी से सबसे किफायती प्लान लेना चाहते हैं, तो आप 151 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। कम कीमत में अधिक डेटा और लंबी वैलिडिटी ऑफर भी दिया जा रहा है।  तो चले जानते है इसके बारें में...

Vodafone Idea Rs 151 प्रीपेड प्लान: Vodafone Idea का 151 रुपये का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड बेनिफिट ऑफर भी दिए जा रहे है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 30 दिनों के लिए 8GB DATA प्रदान किया जा रहा है। यह एक डेटा बूस्टर पैक है जो तब उपयोगी होता है जब यूजर के पास सबसे पहले अनलिमिटेड पैक सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इस डेटा पैक के साथ Disney+ Hotstar बेनिफिट बंडल केवल तीन माह के लिए भी दिया जा रहा है। इस प्लान के साथ, Disney+ Hotstar Mobile- का सब्सक्रिप्शन केवल 3 माह के लिए आता है। यह वास्तव में एक बुरा सौदा नहीं है क्योंकि सब्सक्रिप्शन के साथ, यूजर को 8GB डेटा भी मिलने वाला है। जिसके अलावा, यह डेटा पैक स्टैंडअलोन वैलिटिडी के साथ दिया जा रहा है।

Airtel और Jio भी पेश करते हैं ऐसे ही पैक: जिसके साथ-साथ Vodafone Idea द्वारा पेश किया गया कोई वास्तव में किफायती Disney+ Hotstar पैक नहीं है। आप Airtel और Jio सहित अन्य दूरसंचार कंपनियों के Disney+ Hotstar पैक भी देख पाएंगे। ये दोनों कंपनियां इस विशेष OTT सदस्यता के साथ किफायती पैक भी लॉन्च किए जा चुके है।

ध्यान दें कि तीन महीने के Disney+ Hotstar प्लान को सभी टेलीकॉम कंपनियों द्वारा पेश किया जा चुका है इससे पहले कि IPL ने ग्राहकों को अपनी प्लान्स को खरीदने के लिए लुभाना शुरू कर दिया है, जो सीधे अपने स्मार्टफोन पर IPL स्ट्रीम करना चाहते थे। लेकिन Disney+ Hotstar में कई मूवीज भी हैं, जिनका मजा आप फ्री में भी ले पाएंगे।

आज अमेज़न पर आप जीत सकते है 40 हजार तक का इनाम

भारत जलवायु, ऊर्जा और स्वास्थ्य के मुद्दे पर सही राह पर : पीएम मोदी

सारी कंपनियों के होश उड़ाने के लिए BSNL ने पेश किया अपना एक और नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -