6 माह तक के लिए VI दे रहा सबसे सस्ता प्लान, आज ही करें रिचार्ज
6 माह तक के लिए VI दे रहा सबसे सस्ता प्लान, आज ही करें रिचार्ज
Share:

Vodafone Idea (Vi) की 5G Service अब तक शुरू नहीं की गई है. लेकिन कंपनी की मानें तो इस पर अब भी काम किया जा रहा है और जल्द ही इसको रोलआउट किया जाने वाला है. लेकिन कंपनी नए प्लान्स लाकर अपने ग्राहकों को रोमांचित करने का पूरा प्रयास भी कर रहे है. अब Vi ने 6 महीने वाला सबसे सस्ता प्लान भी पेश कर दिया है, जो बहुत जबरदस्त है. इस प्लान की कीमत 549 रुपये है. 

Vi का 549 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब देशभर के कस्टमर के लिए पेश कर दिया गया है. प्लान की खासियत जिसकी वैलिडिटी है. यह प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो अधिक वेरिडिटी पाना चाहते हैं और डेटा की आवश्यकता नहीं होती है. यह उस तरह का अनलिमिटेड बेनिफिट प्लान नहीं है, जिसे यूजर्स अब सब्सक्राइब करने के आदी हैं तो यह एक ऐसा प्लान है जो आपके द्वारा इस्तेमाल  किए जाने वाले प्रत्येक वॉयस कॉलिंग मिनट के लिए एक निश्चित दर से शुल्क लेगा और इसमें केवल 1GB डेटा है. तो चलिए जानते है इसके बारें में क्या है इसमें खास...

Vodafone Idea Rs 549 प्लान: Vodafone Idea का 549 रुपये वाला प्लान 180 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ प्रदान किया जा रहा है. इस प्लान के साथ कुल 1GB DATA भी दिया जा रहा है. अतिरिक्त डेटा पाने के लिए आपको डेटा वाउचर की सदस्यता लेनी पड़ जाएगी. राष्ट्रीय और साथ ही स्थानीय कॉलों पर 2.5 पैसे/सेकेंड की दर से शुल्क लिया जाने वाला है. प्लान में आपको 549 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा.

यह उन यूजर्स के लिए बेहतरीन प्लान है जो अपने सेकंडरी सिम को सक्रीय रखना चाहते हैं. Vodafone Idea ने चुपचाप इस प्लान को अपने प्रीपेड ऑफर के वैलिडिटी सेक्शन में जोड़ भी दिया गया था.

भारत का पहला गांव बना उत्तराखंड का माणा, PM ने कही ये बड़ी बातें

AMAZON और FLIPKART से भी सस्ते में सामान बेच रही ये वेबसाइट

VIVO आया नया फ़ोन लाया...शानदार कलर देख दीवाने हुए यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -