Vi और BSNL ने पेश किया अब तक का सबसे धांसू प्लान
Vi और BSNL ने पेश किया अब तक का सबसे धांसू प्लान
Share:

यदि आपको सस्ते मोबाइल रिचार्ज प्लान्स की जानकारी नहीं है तो आज हम आपके लिए टॉप कंपनियों के दमदार ऑफर्स लेकर भी आ चुके है जो ना सिर्फ किफायती हैं बल्कि इनमें आपको अब तक के सबसे तगड़े बेनिफिट्स भी प्रदान किए जा रहे है जो आपको बहुत पसंद आने वाले है। इन प्लान्स का मूल्य सिर्फ 25 रुपये से शुरू होती है ऐसे में आपको सोंचने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। तो चलिए जानते हैं कौन से हैं ये प्लान्स और क्या है इनकी खासियत। 

VI के सस्ते रिचार्ज प्लान: VI अपने यूजर्स को 98 रुपये का सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान पेश कर चुके है इसमें 15 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और 200 एमबी DATA भी प्रदान कर रहा है।

BSNL का प्लान: BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान में 49 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज टॉप पर है जिसमें 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है 100 मिनट की वॉयस कॉलिंग ऑफर की जाती है जिसकी बदौलत आप तकरीबन 2 घंटे तक निरंतर बात भी कलर पाएंगे और अपने रिश्तेदारों और करीबियों से जुड़े रह पाएंगे। आप इस प्लान को सेकेंडरी सिम कार्ड में उपयोग भी कर पाएंगे जिससे आपका खर्च भी कम होता है और आप दोनों सिम का इस्तेमाल भी कर पाएंगे।

AI किलर ऐप से Tesla और Apple तक सामने आई ये 10 बड़ी भविष्यवाणी

सावधान! दांव पर लगा 20 करोड़ ट्विटर यूजर्स का डाटा, उनमे से एक कहीं आप तो नहीं

भारत में अपनी खासियत से ग्राहकों के होश उड़ा रहा रेडमी का फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -