विहिप ने उपराज्यपाल से की दिल्ली के होटलों में बीफ परोसने की शिकायत
विहिप ने उपराज्यपाल से की दिल्ली के होटलों में बीफ परोसने की शिकायत
Share:

नई दिल्ली: विकीलीक्स द्वारा फाइव स्टार होटलों में बीफ परोसने के मुद्दे पर किए गए स्टिंग की घयना को शाम भी नही बीते कि विश्व हिन्दू परिषद ने गो मांस परोसने की शिकायत कर दी। दिल्ली इकाई के सचिव राम पाल सिंह यादव ने दिल्ली के उप राज्यपाल नजीब जंग को पत्र लिखकर यह शिकायत की है कि दिल्ली के कई होटलों व रेस्टोरेंट में गो मांस खुले आम परोसा जा रहा है।

इस पत्र की एक प्रति मीडिया के लिए भी जारी की गई। वीएचपी के स्पीकर विनोद बंसल ने कहा कि केरल भवन की घटना के बाद से ही कई जगहों पर नियम का उल्लंघन हो रहा है। जिससे हिन्दुओं की भावनाँए आहत हो रही है। कानून का पक्ष रखते हुए उन्होने कहा कि दिल्ली में गो हत्या, गो मास की बिक्री-खरीद, निर्यात, संग्रहण इत्यादि पर पूर्ण पाबंदी लगा देनी चाहिए।

उन्होने बीफ का मतलब बताते हुए कहा क किसी भी शब्दकोश में बीफ का अर्थ भैंस का मांस नही दिया है। यह लोगो को भ्रमित करने के लिए प्रचारित किया जा रहा है ताकि उसकी आड़ में बीफ की बिक्री की जा सके। उपराज्यपाल से इस संबंध में सख्त निर्देश देने की बात कही गई है, इस ज्ञापन की कॉपी केन्द्रीय गृह मंत्रालय, पुलिस आयुक्त, दिल्ली नगर निगम के आयुक्त और मेयर तथा दिल्ली होटल और रेस्त्रां संघ को भी भेजी गई है। इसमें वीएचपी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि इस पर जल्द से जल्द रोक नहीं लगाई गई तो वह इसके विरोध में जमकर आंदोलन शुरू करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -