इलाज के लिए नहीं है इस मशहूर एक्ट्रेस के पास पैसे, हेल्थ मिनिस्टर ने बढ़ाया मदद का हाथ
इलाज के लिए नहीं है इस मशहूर एक्ट्रेस के पास पैसे, हेल्थ मिनिस्टर ने बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

60 और 70 की दशक की एक ऐसी एक्ट्रेस, जिसने 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया।।।नाम कमाया।।।लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई, लेकिन आज वो गुमनाम हो गई। वैसे तो ऐसी कई अभिनेत्रियां और अभिनेता रहे हैं जो आज गुमनाम हो चुके हैं। अब हम जिसके बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम जयाकुमारी है जो एक साउथ एक्ट्रेस है। जयाकुमारी की किडनियों ने काम करना बंद कर दिया है। जी हाँ और इलाज के लिए पैसों की जरूरत है। वहीं इसके लिए जया कुमारी को लोगों से मदद मांगनी पड़ रही है। जी दरअसल जया की माली हालत अच्छी नहीं हैं। खबर है कि जया के पति नागापट्टिनम अब्दुल्लाह की कई साल पहले मौत हो चुकी है।

वहीं एक्ट्रेस के तीन बच्चे हैं, एक बेटा और दो बेटी। जयाकुमारी अपने बेटे रोशन के साथ ही रहती थीं। खबरें हैं जया की किडनी फेल हो चुकी हैं और उनके इलाज के लिए लाखों रुपये की जरूरत हैं जो उनके पास नहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस लोगों से गुहार लगा रही हैं कि कोई तो सामने आकर उनकी मदद करे। बताया जा रहा है जयाकुमारी की हालत ऐसी नहीं है कि वो कमा सके, ना ही बच्चे इस काबिल कि मां का इलाज करा सकें। जी हाँ और उनकी हालत ऐसी है कि वो अस्पताल की फीस तक देने के लायक नहीं बचे हैं।

ऐसे में अब जयाकुमारी की इतनी तंग हालत को देखते हुए तमिल नाडु के हेल्थ मिनिस्टर एम सुब्रमण्यम सामने आए। एम सुब्रमण्यम ने एक्ट्रेस की मदद को हाथ आगे बढ़ाया है। जी दरअसल हेल्थ मिनिस्टर ने विश्वास दिलाया है कि एक्ट्रेस के मेडिकल एक्सपेंस का पूरा खर्चा सरकार उठाएगी। इसके अलावा सरकार की तरफ से जयाकुमारी को रहने के लिए घर भी दिया जाएगा। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, बताया जा रहा है कि जयाकुमारी के बच्चों में से कोई उनकी मदद को सामने नहीं आया।

आखिर क्या है 'छेलो शो' की कहानी, जिसने इंडिया की बेस्ट मूवीज को दी मात

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने कुचला

फ्रांस के राष्ट्रपति ने बांधे PM मोदी की तारीफों के पूल, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -