चीनी नेता भी हुआ आमिर की 'दंगल' का मुरीद कहा...
चीनी नेता भी हुआ आमिर की 'दंगल' का मुरीद कहा...
Share:

अभिनेता आमिर खान ने पूर्व में अपनी फिल्म  दंगल के चीन में मिल रहे अथाह प्यार पर कहा था कि, "मैं खुश हूं कि 'दंगल' को चीन और दुनियाभर में सराहा गया. अब आमिर खान की फिल्म दंगल का शायद यह रिकार्ड तोड़ने में बाहुबली2 को बहुत समय लगेगा. बता दें कि नितेश तिवारी के डायरेक्शन में आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ को 5 मई को चीन में रिलीज किया गया. फिल्म चीन में जबरदस्त कमाई कर रही है. आमिर की दंगल हॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी- वॉल्यूम 2’ को बिजनेस के मामले में दूसरे नंबर पर कर दिया है.

चीन में धाकड़ कमाई के दम पर इस फिल्म ने अब तक 1900 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है. बता दें कि यह विदेश में 1000 करोड़ रुपए कमाने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है. फिल्म जल्द ही अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य को भी छूने वाली है. अब आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ को एक दिग्गज चीनी नेता ने ‘महान फिल्म’ करार दिया है और इसे ब्रिक्स राष्ट्रों के बीच सहयोग का एक उदाहरण बताया है. जी हाँ,बता दे कि, चीन में ‘लेट्स रेसल, डैड’ के नाम से रिलीज हुई ‘दंगल’ पुरुष प्रधान समाज के एक पिता के बारे में है जो अपनी बेटियों को विश्वस्तरीय पहलवान बनाने के लिए प्रशिक्षण देता है.

दिग्गज चीनी नेता ने कहा कि भारत और उसके मीडिया को फिल्म की उपलब्धियों पर गर्व होना चाहिए. ब्रिक्स मीडिया फोरम के लिए संपादकों और पत्रकारों के एक समूह के साथ एक बैठक में कम्युनिस्ट पार्टी के पॉलित ब्यूरो स्थायी समिति के सदस्य लियू युनशान ने कहा कि ‘दंगल’ हाल ही में चीन में प्रदर्शित सबसे सफल और प्रभावशाली फिल्मों में से एक है. आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’कमाई के मामले में चीन में इन दिनों रिकॉर्ड बना रही है. 

 

Photos : इंस्टाग्राम पर भी छाया रहता है सनी का HOT अंदाज़

एक बार फिर HOT ऐड करती नजर आई सनी

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -