कंगना रनौत ने फिर लिया तापसी पन्नू से पंगा, कहा- भीख मांगकर मांगती थी मेरी छोड़ी हुई फिल्में और आज...
कंगना रनौत ने फिर लिया तापसी पन्नू से पंगा, कहा- भीख मांगकर मांगती थी मेरी छोड़ी हुई फिल्में और आज...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री तापनी पन्नू एवं एक्ट्रेस कंगना रनौत के बीच आए दिन जंग चलती ही रहती है। दोनों की किसी न किसी मसले पर विवाद करते रहते हैं। कंगना ने जहां एक बार तापसी को सस्ती कॉपी कहा था तो वहीं तापसी ने कंगना को डबल फिल्टर का उपयोग करने को कहा था। कंगना ट्विटर के माध्यम से अपना पक्ष रखता था, मगर फिर उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया।

वही हाल ही में तापसी ने एक बयान दिया कि वह कंगना को ट्विटर पर मिस नहीं कर रही हैं। तापसी ने बताया, ‘मेरी जिंदगी में उनका कोई अर्थ नहीं है। वह एक्ट्रेस हैं तथा मेरे लिए एक को-एक्टर। सिर्फ मेरे लिए उनका अर्थ यही है। इससे अधिक मेरे लिए कुछ नहीं है। मेरे मन में उनके लिए कुछ नहीं है ना अच्छा ना बुरा। आप तब किसी को पसंद या नापसंद करते हैं जब वह आपके दिल में होता है, मगर मेरी जिंदगी में वह इतनी अहम नहीं हैं।’

वही तापसी के इस बयान पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘तापसी प्रोड्यूसर्स को फ़ोन करके भीख मांगती थीं कि कंगना जी ने कुछ छोड़ा है तो मुझे दे दो प्लीज तथा आज इसकी औकात देखो। जो कभी निर्धन प्रोड्यूसर की कंगना कहलाने में गर्व महसूस करती थी, आज मुझे ही जरूरी नहीं है बोल रही है। खैर तुम्हें अपनी आने वाली फिल्मों के लिए बहुत-बहुत शुभकामनाएं।’ इसके साथ ही कंगना ने तापसी को लिखा कि अपनी मूवीज को बिना मेरे नाम के प्रमोट करो। बता दें कि तापसी की मूवी ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

बड़ी खबर: फिर अस्पताल में भर्ती हुए दिलीप कुमार, सांस लेने में हो रही है परेशानी

अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया मंदिरा बेदी के पति का पार्थिव शरीर, अभिनेत्री भी आई नजर

बड़ी खबर! नहीं रहे मंदिरा बेदी के पति राज कौशल, बॉलीवुड जगत में दौड़ी शोक की लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -