वेटरन अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
वेटरन अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

वेटरन अभिनेता और फिल्मकार ललित बहल का निधन हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ललित के बेटे कनु बहल ने कहा कि वो कोरोना वायरस से  संबंधित समस्याओं से जूझ रहे थे। 71 साल के ललित बहल पिछले हफ्ते कोविड पॉजिटिव पाए गए थे और इलाज के लिए उन्हें अपोलो हॉस्पिटल ले जाया गया था।

उन्हें फेफड़ों में इन्फेक्शन हो गया था जो तेजी से बढ़ने लगा। इसी के साथ  उनके पुराने बिमारियों का भी उनके सेहत पर बहुत प्रभाव पड़ा। वो ह्रदय संबंधित रोगों से परेशान थे और उसके बाद उन्हें कोविड-19 संक्रमण भी हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रंगमंच के एक जाने माने कलाकार, ललित ने बतौर निर्देशक और प्रोड्यूसर अपने करियर को शुरू किया था जहां उन्होंने दूरदर्शन टेलेफिल्म्स के लिए तपिश, आतिश, सुनहरी जिल्द जैसी शोज बनाए। इसी के साथ उन्होंने टीवी शो 'अफसाने' में बतौर अभिनेता काम किया।

'मुक्ति भवन' में उनके साथ काम कार्य करने वाले आदिल हुसैन ने ट्विटर पर उनके प्रति अपनी श्रद्धांजलि देने के साथ शोक व्यक्त कर रहे है । उन्होंने लिखा, "मेरे को-एक्टर और सम्माननीय कलाकार के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं। मुक्ति भवन में उन्होंने पिता का किरदार शानदार तरीके से निभाया था! प्यारी कनु मैं इस नुकसान के लिए बहुत व्यथित हूं।"

 

आमिर की बेटी ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बढ़ाया तापमान, वायरल हुई फोटोज

बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में मिलिंद और उनकी पत्नी ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

वेकेशन पर जाने वालों पर भड़के नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कहा- 'पैसे फेंक रहे हो, कुछ तो शर्म करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -