बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में मिलिंद और उनकी पत्नी ने मनाई अपनी मैरिज एनिवर्सरी

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने गुरुवार को अपने शादी की तीसरी सालगिरह को धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस खास अवसर पर एक दूसरे को बधाई देते हुए इस कपल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा किया था जिसमें इन्होंने एक साथ बिठाये कुछ  खूबसूरत पलों को फैंस के साथ साझा किया। मिलिंद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें साझा करते हुए अपने मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक झलक दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "मैंने और अंकिता ने हर उस मेहमान के लिए पेड़ लगाया जिसमें पृथ्वी दिवस 2018 के मौके पर हमारी शादी अटेंड की। एक दूसरे के साथ और पृथ्वी दिवस का जश्न मनाते हुए।"

हम बता दें कि शादी की सालगिरह पर मिलिंद ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए लिखा, "3 साल!!! हैप्पी एनिवर्सरी अंकित कोंवर। ऐसा लगता है कल ही की बात है। वो मुस्कराहट जो मेरे दिल को छू लेती जाती है, ये स्वीटहार्ट जो मुझे मुस्कुराने पर मदद करती है।" अंकिता ने भी मिलिंद संग अपनी सेल्फी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एक शादी महज एक विवाह  नहीं बल्कि उससे बढ़कर है। तुम्हारे साथ बिताये 3 वर्ष बहुत हलचल भरे रहे हैं और मैं आभारी हूं कि तुमसे बहुत कुछ सीखने मिला है। हर चीज के लिए उपलब्ध रहने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।"

 

59 वर्ष का टूटा रिकॉर्ड, न्यूनतम स्तर पर पहुंची बैंक कर्ज वृद्धि

सरकार के क्रेडिट-चालित प्रोत्साहन के बीच धीमा हुआ क्रेडिट का विकास

अप्रैल-फरवरी वित्त वर्ष 20-21 के दौरान भारत का प्रसंस्कृत खाद्य उत्पाद निर्यात रहा इतने प्रतिशत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -