देश में होगा वेस्पा रेसिंग सिक्सटीज स्कूटर लॉन्च, जानिए इसकी कुछ खास बातें

मंगलवार को पियाजियो इंडिया अपने रेट्रो थीम वाले वेस्पा रेसिंग सिक्सटीज स्कूटर को पेश करने जा रही है. इसके भारत में इस वक़्त बिक रहे सबसे महंगे स्कूटरों में से एक होने की आशा है. वेस्पा रेसिंग सिक्सटीज को देश में सबसे पूर्व ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च किया गया था. कंपनी ने अभी हाल ही में ऐलान किया था कि वह इस स्टाइलिश स्कूटर को 1 सितंबर को पेश करने जा रही है. 

वही कंपनी इस स्कूटर को 2020 के आरम्भ में पेश करने की तैयारी में थी, किन्तु कोरोना के कारण उसे अपनी पेश योजनाओं को रद्द करना पड़ा. वेस्पा रेसिंग सिक्सटीज एक लिमिटेड-एडिशन नमूना है, जिसमें SXL 150 नमूने के जैसे इंटर्नल का उपयोग किया गया है. जैसा कि इससे नाम से पता चलता है, यह 1960 के दशक की रेसिंग लिवरीज से प्रेरित होगी. इस स्कूटर में सफ़ेद कलर को आधार के तौर पर उपयोग किया गया है, तथा इसके साथ-साथ रेड तथा गोल्ड ग्राफिक्स को कंट्रास्ट के रूप में इस्तेमाल किया गया है. 

वही इसके कारण इसका दाम SXL 150 से लगभग 5000 रुपये तक अधिक हो सकती है. सीटों के ऊपर व्हाइट कलर की पाइपिंग को स्कूटर के बेस रंग के साथ तालमेल के लिए डिजाइन किया गया है. हेडलाइट सराउंड, मिरर तथा एग्जॉस्ट शील्ड जैसे चीजें मैट ब्लैक शेड में आते हैं. इस लिमिटेड-एडिशन नमूने स्कूटर में एक स्मोक्ड विंडस्क्रीन भी मिलती है, जो इसकी ओवरऑल लुक को और बेहतरीन बनाती है. इसी के साथ ये स्कूटर बेहद ही शानदार है.

Hyundai लांच करेगी 7 और 8 सीटर SUV, सामने आई तस्वीरें

जल्द लॉन्च होगी हवा में उड़ने वाली कार, होगा लोगों का सपना पूरा

होंडा जल्द लांच करेगी बेहद सस्ती बाइक, इतनी हो सकती है कीमत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -