Hyundai लांच करेगी 7 और 8 सीटर SUV, सामने आई तस्वीरें
Hyundai लांच करेगी 7 और 8 सीटर SUV, सामने आई तस्वीरें
Share:

नई दिल्ली: देश में SUV के बढ़ते क्रेज के मद्देनज़र ऑटो कंपनियां एक के बाद एक SUV लॉन्च कर रही हैं. Hyundai भी अब भारत में अपनी SUV रेंज को बढ़ाने की कवायद में है. Hyundai का प्लान भारत में दो नई SUV लांच करने का है. रिपोर्ट्स के अनुसार, Hyundai अपनी क्रेटा का 7 सीटर वर्जन लांच करेगी, साथ ही 8 सीटर Hyundai Palisade SUV पर भी कार्य कर रही है.

7 सीटर Creya को भारत के बाजार में 2021 में उतारा जा सकता है, जिसका नाम Hyundai Alcazar हो सकता है. बड़ी Creta की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं, जिनसे इसका डिजाइन बहुत हद तक सामने आ गया है. अभी जो Creta बाजार में है, उसके मुकाबले 7 सीटर Creta कुछ बड़ी होगी. यह 30mm अधिक लंबी होगी और इसमें 20mm ज्यादा बड़ा व्हीलबेस दिया जा सकता है. एक्सटीरियर डिजाइन में भी कुछ परिवर्तन किए जाएंगे. इसमें नया क्रोम ग्रिल, छोटी स्किड प्लेट, बड़ा लोअर एयर इनटेक, फ्लैटर रूफ और नया रियर डिजाइन मिलता है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, यह दो सीटिंग ऑप्शन- 6 सीटर और 7 सीटर वेरिएंट में लांच होगी. 6 सीटर मॉडल की सेकंड रो में कैप्टन सीट्स दी जा सकती हैं, वहीं 7 सीटर मॉडल की दूसरी रो में बेंच जैसी सीट मिलने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि इंजन में किसी तरह के परिवर्तन की उम्मीद नहीं है.

सुशांत केस में सीबीआई इन लोगों का कर सकती है पॉलीग्राफ टेस्ट

जल्द लॉन्च होगी हवा में उड़ने वाली कार, होगा लोगों का सपना पूरा

Rajasthan BSTC Pre Deled Exam 2020: यहाँ जानिए परीक्षा केंद्र से जुड़े जरूरी नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -