होंडा जल्द लांच करेगी बेहद सस्ती बाइक, इतनी हो सकती है कीमत

नई दिल्ली: ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा एक नई बाइक लाने की तैयारी में है। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) इस नई बाइक से ग्रामीण बाजार को टारगेट करने की कोशिश करेगी। यह होंडा की सबसे किफायती बाइक हो सकती है। इसके साथ ही, होंडा देश में अपने बाइक पोर्टफोलियो को बढ़ाना चाहती है, क्योंकि कंपनी ग्रामीण और शहरी दोनों इलाकों से कस्टमर्स के एक वर्ग को अपनी तरफ आकर्षित करना चाहती है। 

हाल में HMSI के प्रेसिडेंट, सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर बने अत्सुशी ओगाता ने कहा है कि कंपनी रूरल एरियाज के लिए एंट्री-लेवल किफायती प्रॉडक्ट्स लांच करना चाहती है। इसके साथ ही, अलग-अलग ग्राहकों की आवश्यकता को पूरा करने के लिए कंपनी अपनी मिड-सेगमेंट रेंज (150cc से ऊपर) और सुपर बाइक पोर्टफोलियो को सशक्त बनाना चाहती है। ऐक्टिवा और डिओ जैसे प्रॉडक्ट्स के साथ देश के स्कूटर सेगमेंट में अपना अलग स्थान रखने वाली कंपनी नई बाइक के साथ ग्रामीण इलाकों में अपने पांव ज़माना चाहती है।

होंडा की नई मोटरसाइकिल इसकी CD110 रेंज के नीचे होगी। फिलहाल, CD110 रेंज कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है। इस मॉडल की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 64,505 रुपये है। ऐसे में होंडा की नई बाइक का मूल्य 60 हजार रुपये से कम हो सकता है। होंडा की नई मोटरसाइकिल को हीरो स्प्लेंडर, TVS Radeon के अलावा बजाज CT100, टीवीएस विक्टर की टक्कर में लांच किया जा सकता है।

Royal Enfield ने बाजार में लॉन्च की पावरफुल मोटरसाइकिल

यूपी में बदमाशों ने पार की सारी हदें, दो लोगों की दिनदहाड़े हुई हत्या

भारत में लॉन्च हुई Honda Hornet 2.0, जानें फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -