साल की शुरुआत में सानिया मिर्ज़ा के लिए आई बुरी खबर, पति शोएब मलिक का करियर ...
साल की शुरुआत में सानिया मिर्ज़ा के लिए आई बुरी खबर, पति शोएब मलिक का करियर ...
Share:

भारत की स्‍टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के लिए यह वर्ष अच्‍छी खबर लेकर नहीं आया है. सानिया मिर्जा जहां खुद टेनिस कोर्ट में उतरने की कोशिश में हैं, वहीं उनके पति के लिए बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि शोएब मलिक का क्रिकेट करियर अब खत्‍म होने वाला हैं. शोएब मलिक अब पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम के लिए क्रिकेट खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. वहीं उनके एक और साथी क्रिकेटर मोहम्‍मद हफीज का भी करियर खत्‍म माना जाना चाहिए. दरअसल पाकिस्‍तान टीम के हेड कोच और चयनकर्ता मिस्‍बाह उल हक ने साफ तौर पर तो नहीं, लेकिन बातों बातों में इस ओर इशारा कर दिया है.

इस वर्ष यानी 2020 में ही T20 विश्‍व कप खेला जाएगा. दुनियाभर की टीमें इसके लिए अपनी अपनी तैयारी में जुटी हैं. पाकिस्‍तान भी अब विश्‍व कप की तैयारी में लगा हुआ है, जो इसी साल अक्‍टूबर में खेला जाएगा. इस मामले में पाकिस्‍तान टीम के हेड कोच मिस्‍बाह उल हक ने टीम का खाका खींचा है और कहा है कि वे बिल्‍कुल सही दिशा में जा रहे हैं. मिस्‍बाह ने कहा है कि टीम जितने ज्‍यादा टेस्‍ट खेलेगी, उतना ही उसमें सुधार होगा. उन्‍होंने जोड़ा कि आईसीसी T20 विश्‍व कप को देखते हुए पाकिस्‍तान को इस फार्मेट में भी बेहतर प्रदर्शन की जरूरत है.  एक रिपोर्ट के मुताबिक मिस्‍बाह उल हक ने यह भी कहा है कि हम टीम में कुछ और चेहरों को लाकर व मौजूदा खिलाड़ियों के परिपक्व होने के बाद लंबा रास्ता तय कर सकते हैं. इस दौरान मिस्‍बाह उल हक ने सीधे तौर पर शोएब मलिक और मोहम्‍मद हफीज का नाम तो नहीं लिया, लेकिन जिस तरह की बातें उन्‍होंने कही हैं, उससे लगता है कि अब शोएब मलिक के लिए टीम में शामिल होने के रास्‍ते बंद हो गए हैं.


यहां गौर करने वाली बात यह भी है कि शोएब मलिक और मोहम्‍मद हफीज ने अपना पिछला मैच विश्‍व कप क्रिकेट 2019 में ही खेला था, तब से ये दोनों खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे हैं, पाकिस्‍तान ने कुछ नए खिलाड़ियों को टीम में मौका दिया है, जो ठीक प्रदर्शन भी कर रहे हैं. शोएब मलिक तो वन डे से संन्‍यास का भी ऐलान कर चुके हैं, वे इस वक्‍त T20 मैच ही खेलते हैं, लेकिन अब उसमें भी उनकी जगह टीम में बनती हुई नजर नहीं आ रही है.

इंग्लैंड के इस चैंपियन क्रिकेटर ने कहा, बीमार पिता को ठीक करने के लिए सारी कामयाबी कुर्बान...

जल्द ही नेहरू स्टेडियम को निजी हाथों सौपने की तैयारी जारी

हॉकी कप्तान मनप्रीत सिंह ने नए साल को बताया खास, बोले- 'टीम टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -