Share:
इंग्लैंड के इस चैंपियन क्रिकेटर ने कहा, बीमार पिता को ठीक करने के लिए सारी कामयाबी कुर्बान...
इंग्लैंड के इस चैंपियन क्रिकेटर ने कहा, बीमार पिता को ठीक करने के लिए सारी कामयाबी कुर्बान...

लंदन: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने कहा है कि वे अपने पिता को खुश, स्वस्थ और क्रिकेट देखने के लिए 2019 में हासिल अपनी कामयाबी को भी कुर्बान कर सकते हैं.  बता दें कि स्टोक्स के पिता जेरार्ड स्टोक्स (Gerard Stokes) बीमार चल रहे हैं. वे हाल ही में अपने बेटे को दक्षिण अफ्रीका के साथ टेस्ट मुकाबले खेलते देखने के लिए जोहान्सबर्ग आए थे. किन्तु वे मैच का पूरा मजा नहीं ले पाए. उन्हें तबीयत खराब होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

28 वर्षीय बेन स्टोक्स के पिता की सेहत अब ठीक है. इंग्लैंड के लिए दक्षिण अफ्रीका का वर्तमान दौरा अच्छा नहीं चल रहा है क्योंकि टीम के कई प्लेयर बीमार हैं. इंग्लैंड को श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच में 107 रन से शिकस्त मिली थी.  स्टोक्स ने एक अंग्रेजी अखबार के लिए अपने कॉलम में लिखा है कि, ‘कुछ बेहतरीन सफलताएं तो कुछ असफलताएं रही हैं, किन्तु इस साल मेरे पिता को अस्पताल जाते देखना दुखद रहा. यदि कोई मुझसे कहे कि मैं इस सत्र (2019) में जो हुआ वो सब तुमसे ले लूं और तुम्हारे पिता को खुश, स्वस्थ और तुम्हें क्रिकेट खेलता देखने योग्य बना दूंगा, तो मैं कहूंगा बिल्कुल.’

न्यूजीलैंड में जन्मे बेन स्टोक्स इस वक़्त विश्व के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर हैं. उन्होंने इंग्लैंड को विश्व चैंपियन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. इंग्लैंड ने विश्व कप (ICC World Cup) के फाइनल में न्यूजीलैंड को मात दी थी और इस मुकाबले में स्टोक्स 84 रन बनाकर नाबाद रहे थे. मुकाबला टाई होने के बाद स्टोक्स सुपरओवर में भी उतरे थे और अच्छा प्रदर्शन किया था. 

नए साल के साथ जुड़ी नई उम्मीद, क्रिकेट विश्व कप तक चुनौतियां की होगी भरमार

इस दिन से शुरू होगा भारतीय तीरंदाजी संघ का चुनाव

इस बैटमिंटन खिलाड़ी ने कहा, सभी मैच जीतना संभव नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -