कैलाश-चौहान के बीच जुबानी जंग, दिल्ली में होगा फैसला
कैलाश-चौहान के बीच जुबानी जंग, दिल्ली में होगा फैसला
Share:

भोपाल : भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बीच जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में चौहान ने यह कहा है कि वे दिल्ली में कैलाश का फैसला करायेंगे। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से दोनो नेता एक दूसरे को निपटाने में तूले हुये है लेकिन अब इन दोनों की बात आम हो गई है। भाजपा भले ही अपने आपको अनुशासित संगठन होने का दावा करे वहीं पार्टी के नेता भी अपने को अनुशासन में रखने का दावा करते रहे हो, बावजूद इसके कैलाश और चौहान की लड़ाई सड़क पर आ गई है।

चौहान ने कहा है कि कैलाश विजयवर्गीय तथा कुछ अन्य लोग उनकी शराफत का फायदा उठा रहे है लेकिन यह उनकी कमजोरी नहीं समझी जाये। बताया गया है कि कैलाश ने इंदौर के मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर यह कहा था कि हम तो इंदौर में जल्दी ही मेट्रो चलाना चाहते है लेकिन राज्य सरकार इसमें रूचि नहीं ले रही है।

इसके बाद ही नंदकुमार चौहान ने इस मामले में आपत्ति ली थी। लेकिन यह कैलाश को हजम नहीं हुआ और वे नंदकुमार को लेकर भी अर्नगल बातें कह गये। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि कैलाश राष्ट्रीय महासचिव है और उनके बारे में दिल्ली में राष्ट्रीय स्तर पर फैसला दिया जायेगा।

कुपोषण से चिंता में शिवराज, श्वेत पत्र होगा जारी

मध्यप्रदेश फिर शर्मसार,रेप और कुपोषण के बाद अब...

संगठन में आपसी खींच-तान के बीच रणजीत हनुमान पहुँचे नंद कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -