वेन रूनी बने रहेंगे इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान
वेन रूनी बने रहेंगे इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान
Share:

नई दिल्ली : मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्ट्राइकर और स्टार खिलाड़ी वेन रूनी इंग्लैंड फुटबॉल टीम के नये मैनेजर सैम एलारडाएस के पद संभालने के बाद भी राष्ट्रीय टीम के कप्तान बने रहेंगे। इंग्लिश टीम के मैनेजर एलारडाएस ने अपने बयान में इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि रूनी इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ कप्तान हैं और जिस तरह से उन्होंने अब तक अपने काम को संभाला है उसके बाद हमने यह फैसला किया है कि वो आगे भी इंग्लैंड के कप्तान बने रहेंगे।

1 अक्टूबर से शुरू होगा ISL, सचिन की टीम से भिड़ेगी जॉन अब्राहम की टीम

30 वर्षीय रूनी साल 2014 में स्टीव गेरार्ड के बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान बनाये गये थे। वो राष्ट्रीय टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी भी हैं। रूनी इस सप्ताह रविवार को यदि स्लोवाकिया के खिलाफ विश्वकप क्वालिफायर मुकाबला खेलने उतरते हैं तो यह उनका 116वां अंतरराष्ट्रीय मैच होगा, जिसके साथ ही वह देश के स्टार खिलाड़ी डेविड बेकहम का सर्वाधिक मैचों के मामले में पीछे छोड़ देंगे।

खेल को खेल की भावना से ही खेला जाये, तभी क्षेत्र का विकास संभव है

बता दे कि अभी तक पूर्व गोलकीपर पीटर शिल्टन ने ही इंग्लैंड के लिये सर्वाधिक 125 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। गत सप्ताह मैनेजर का पद संभालने वाले एलारडाएस ने कहा कि रूनी के रिकॉर्ड ही उनके बारे में बताने के लिये काफी हैं। वह हमारी टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं और सभी टीम साथी उनका सम्मान करते हैं।

दूसरी बार यूरोप के सर्वश्रेष खिलाडी बने रोनाल्डो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -