खेल को खेल की भावना से ही खेला जाये, तभी क्षेत्र का विकास संभव है
खेल को खेल की भावना से ही खेला जाये, तभी क्षेत्र का विकास संभव है
Share:

tyle="text-align:justify">लावालौंग : रविवार को लावालौंग में रामदेव मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट शुरू हुआ. विधायक गणेश गंझू ने इस टूर्नामेंट का शुभारंभ किया. टूर्नामेंट के शुभारम्भ से पहले स्वर्गीय रामदेव सिंह भोक्ता की प्रतिमा का अनावरण किया गया. मौके पर अध्यक्ष ममता देवी, प्रमुख नीलम देवी समेत बड़ी संख्या में पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे.
 
यह टूर्नामेंट कल्याणपुर रामनगर चौक स्थित मैदान में खेला जायेगा. एकता मंच इसका आयोजन कर रहा है. कुल 25 टीमें इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगी. उदघाटन मैच में मजदूर क्लब व किसान क्लब क्लब हेडुम के बीच हुआ. वहीं दूसरा मैच जरही व आरा के बीच खेला गया. टूर्नामेंट के शुभारम्भ में विधायक ने कहा कि खेल से शारीरिक व मानसिक विकास होता है. ग्रामीण क्षेत्रों में फुटबॉल काफी लोकप्रिय हैं.
 
उन्होंने आगे कहा कि खिलाड़ी खेल में अपना कैरियर भी बना सकते हैं और देश का नाम भी रोशन कर सकते हैं. सरकार ने ग्रामीण क्षेत्रों में खेल को लेकर काफी महत्वपूर्ण कदम उठाया है. इस दौरान जिला अध्यक्ष ने कहा कि खेल को खेल की भावना से ही खेला जाना चाहिए, तभी क्षेत्र का विकास संभव है. जानकारी देते हुए नीलम देवी ने कहा कि लगातार पांच वर्षों से इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है. और इस तरह के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिभा को निखारने का मौका मिलता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -