Video: हैंडल लाॅक तोड़कर ले उड़े वाहन

Apr 03 2016 01:03 PM

इंदौर : मध्यप्रदेश की औद्योगिक राजधानी माने जाने वाले इंदौर में यदि आप अपना वाहन पार्क कर कहीं चले जाऐं और यदि कुछ देर आने के बाद आपका वाहन ले जाता है तो आश्चर्य करने की जरूरत नहीं है। दरअसल शहर में एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो कि कुछ ही पलों में वाहन का लाॅक तोड़कर वाहन ले कर नदारद हो जाता है। विजय नगर क्षेत्र में दो बदमाशों ने लोगों की आंखों के सामने बाईक चुरा ली। इस तरह से बाईक चोरी के प्रयास करने के बाद भी इन बाईक चोरों पर किसी को कोई शक नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार स्कीम नंबर 74 निवासी भारत पिता गोविंद खैर ने बाईक घर के बाहर ही पार्क कर दी थी। दोपहर करीब 1.30 बजे दो लड़के उनके वाहन के पास से मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले। ऐसे में गोविंद का वाहन पार्क देखकर दोनों बदमाश वहां पहुंचे और इन बदमाशों में से एक उनके वाहन के टायर के पास आकर नीचे की ओर बैठ गया।

 इस युवक ने उनके वाहन का हैंडल लाॅक तोड़ दिया। इसके बाद वह उनका वाहन चालू कर ले गया। हालांकि जब गोविंद वहां पहुंचे तो अपना वाहन न देखकर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। यही नहीं पुलिस ने घटना के सीसीटीवी फुटेज भरी खंगाले हैं।