वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा
वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा
Share:

जानेमाने फिल्म मेकर हैरी बावेजा जिन्होंने अजय देवगन के साथ कई फ़िल्में की हैं, वह पिछले कुछ साल से गंभीर स्ट्रोक से जूझ रहे हैं. इसी बीच जब उन्हने पता चला कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन का निधन हो गया है तो वो अपनी बीमारी के कारण पहली बार आउटिंग की जिसे देख सभी चौंक गए थे. बता दें, उन्हें अजय के शिव शक्ति बंगले पर देखा गया, उस समय वह अपने बेटे हरमन बावेजा के साथ थे. बड़ी बात ये है कि यहां भी उनके साथ घटना घट गई. इसके बारे में उन्होंने सोचा भी नहीं होगा. 

दरअसल, अपने बीएमडब्ल्यू कार में सवार हैरी के साथ उस दौरान एक अजीब दुर्घटना हुई, हुआ यूं कि उनके कार के पिछले दरवाजे के बीच उनकी उंगलियां लगभग दब गयी थी. वहां से कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिन्हें आप यहां देख सकते हैं. यहां देखें उस दौरान की तस्वीरें-

उस घटना के दौरान हैरी के बेटे एक्टर हरमन बावेजा थे जिन्होंने तुरंत पीछे का दरवाजा खोला और अपने पिता की उंगलियों को बाहर निकाला. उंगली में चोट लगने के कारण फिल्म मेकर गंभीर दर्द की स्थिति में थे. लेकिन अच्छी बात यह है कि दाहिने हाथ की उंगलियों पर मामूली चोट लगने से बच गया. वहीं बात करें अजय के परिवार की तो उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है वहीं बॉलीवुड के कई सितारे उनके निधन से दुखी हैं.

ससुर की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं काजोल, ऐश्वर्या के गले लगाकर रोईं फूट-फूटकर

शोक में डूबा बॉलीवुड, अजय के पिता वीरू देवगन ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -