'छोटे मियां धाकड़' में जलवा दिखाएंगे इंदौर के वेदांश
'छोटे मियां धाकड़' में जलवा दिखाएंगे इंदौर के वेदांश
Share:

इंदौर में टैलेंट की कमी नहीं है। इस शहर जहाँ लता मंगेशकर, सलमान खान जैसी लीजेंड हस्तियां दी तो स्वानंद किरकिरे, पलक मुछाल समेत कई नई पीढ़ी की प्रतिभाएं दी हैं। अब एक बार फिर शहर की प्रतिभा महानगरी मुम्बई अपना जलवा दिखाएगी।

जी हाँ, कलर्स चैनल पर 18 फरवरी से शुरू हो रहे कॉमेडी शो 'छोटे मियां धाकड़' में शहर के छोटे मियाँ वेदांश पगारे नज़र आएंगे। इस शो को नेहा धूपिया और सोहेल खान जज करेंगे। 

वेदांश महज़ साढ़े चार साल के है। इस शो के लिए देश भर से सिलेक्ट किये गए 12 बच्चों में वे सिलेक्ट हुए। वह केजी टू के स्टूडेंट है। वेदांश रविवार रात सलमान खान होस्ट 'बिग बॉस 10' के ग्रैंड फिनाले में नेहा धूपिया और शहर के एक अन्य कलाकार केयान गाडिया के साथ प्रमोशन के लिए पहुंचे थे।

इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान के साथ शहर के छोटे मियां ने खूब मस्ती की। सलमान ने भी वेदांश की कॉमेडी की जमकर तारीफ़ की। साथ ही वेदांश के साथ मस्ती भी की 

वेदांश के पिता गजेंद्र पगारे बताते है कि वेदांश पर दादा मन्ना लाल पगारे का गहरा प्रभाव रहा हैं। वे बचपन से वेदांश को 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दिखाते थे। इसी सीरियल से प्रभावित होकर वेदांश भी कॉमेडी में जबरदस्त हो गया।   

इनके लिए क्यों नहीं लिखते पापा सलीम खान?

बिग बॉस 10: विनर मनवीर गुर्जर को लेने पहुंचा 1500 गाड़ियों का काफिला

किसी के पास काम मांगने नहीं जाऊँगा.....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -