किसी के पास काम मांगने नहीं जाऊँगा.....
किसी के पास काम मांगने नहीं जाऊँगा.....
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बाॅस सीज़न 10 मेें हमे यह तो पता चल ही चूका है कि मनवीर गुर्जर शो के विनर बन गए है व इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की है. जी हाँ, शो के प्रतिभागी मनवीर को 29 जनवरी को हुए बिग बाॅस 10 के फिनाले में नोएडा के मनवीर को विजेता घोषित किया गया. वे इस शो में आम आदमी कंटेस्टेंट अर्थात इंडियावाले के तौर पर शामिल हुए थे. मनवीर द्वारा शो के अंतिम समय में यह कहा गया कि पहले उन्हें ऐसा लगता था कि वे अपनों के बीच ही अजनबी जैसे हैं मगर यहां आकर मुझे नए लोगों के साथ रहना, हंसना, रोना सब सीखने को मिला. इतना ही नहीं बिग बाॅस ने मेरी पर्सनलेटि को बदल दिया.

मनवीर को 40 लाख रूपए की राशि पुरस्कार स्वरूप दी गई. अब वे इसमें से प्राप्त आधी राशि सलमान खान के वेलफेयर संगठन में जमा करवाऐेंगे तो दूसरी ओर बाकि रकम को उन्होंने उनके पिता को दे दिया है. मनवीर ने चकाचैंध भरी इंडस्ट्री में कदम रखने से इन्कार नहीं किया. रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में जीत हासिल करने के बाद मनवीर गुर्जर के सामने कई विकल्प मौजूद हैं लेकिन उनका कहना है कि उन्हें कोई जल्दी नहीं हैं और कोई भी कदम उठाने से पहले वह एक ‘अच्छे अवसर’ का इंतजार करेंगे.  

भविष्य में फिल्म या टीवी करने संबंधी सवाल पर मनवीर ने कहा कि अभी इस पर निर्णय लेना है लेकिन इसके लिए वह किसी के पास काम मांगने नहीं जाएंगे. मनवीर ने कहा, ‘मैं पहले सभी एपिसोड देखूंगा कि मैं किसमें अच्छा हूं. मैं वह अच्छी आदतें अपनाऊंगा जो लोगों को मुझमें पसंद आई और फिर तय करूंगा कि आगे क्या करना है’.

मैं अब भी 'देसी बंदा' ही हूं....

स्वामी का नाम मत लो मूड खराब हो जाता है...

Bigg Boss 10 के फिनाले में सलमान भाई लेकर आएंगे कुछ खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -