बिना किसी से मिले दिल्ली से जयपुर लौटीं वसुंधरा राजे
बिना किसी से मिले दिल्ली से जयपुर लौटीं वसुंधरा राजे
Share:

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को वीज़ा मामले में सहायता किए जाने को लेकर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं। अपने उपर लगे आरोपों को लेकर मुख्यमंत्री श्रीमती वसुंधरा राजे नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली गई थीं। वे इस मामले में किसी बड़े नेता से बिना मिले ही वापस लौट गईं। मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नीति आयोग की बैठक के बाद जयपुर लौट गईं और उन्होंने भाजपा के किसी भी नेता से मुलाकात नहीं की। माना जा रहा था कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इस मसले पर चर्चा कर सकती हैं।

मगर वे प्रधानमंत्री से बिना मिले ही लौट गईं। हालांकि इसके पहले ही राजस्थान भाजपा द्वारा वसुंधरा राजे पर लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया गया। मामले में पार्टी की राज्य इकाई ने दावा किया कि वसुंधरा राजे के पुत्र के होटलों की सीरीज में ललित मोदी ने भी निवेश किया है लेकिन मामले में यह भी कहा गया है कि यह निवेश कानूनी है।

इस बारे में कहा जा रहा है कि पार्टी नेतृत्व द्वारा वसुंधरा राजे के पक्ष से सहमति जताई गई है। मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से और वित्त मंत्री अरूण जेटली से चर्चा की थी। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस ने इस मसले पर भाजपा को घेर रखा है और कांग्रेस द्वारा वसुंधरा राजे से इस्तीफे की मांग तक की गई है। बताया जा रहा है कि नीति आयोग की बैठक के लिए मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपनी लंदन यात्रा भी स्थगित कर दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -