एम गहलोत के  साथ मिलीभगत के पायलट के आरोप पर वसुंधरा राजे ने किया करारा पलटवार
एम गहलोत के साथ मिलीभगत के पायलट के आरोप पर वसुंधरा राजे ने किया करारा पलटवार
Share:

जयपुर: राजस्थान में इसी साल के अंत तक विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं, जिसको लेकर अभी से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. सत्ताधारी कांग्रेस में गुटबाजी के बीच पूर्व सीएम और भाजपा नेत्री वसुंधरा राजे सिंधिया भी पॉलिटिक्स के केंद्र में आ गई हैं. कांग्रेस नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने हाल ही में पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार के दौरान हुए कथित भ्रष्टाचार के विरोध में एक दिन का अनशन किया था.

हालाँकि, वो अनशन केवल 5 घंटे ही चल पाया था। इससे पहले सचिन पायलट ने अनशन का ऐलान करते हुए अशोक गहलोत और वसुंधरा राजे सिंधिया के बीच मिलीभगत के आरोप लगाए थे. इसे लेकर अब पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने सचिन पायलट पर तीखा पलटवार किया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वसुंधरा राजे सिंधिया ने कहा है कि कई लोग मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं.

वसुंधरा राजे ने कहा है कि कई लोग ये झूठ फैला रहे हैं कि उनकी सांठगांठ है. वसुंधरा राजे सिंधिया ने सवालिया लहजे में कहा कि ऐसे लोगों के साथ मिलीभगत कैसे संभव है, जिनकी विचारधारा और सिद्धांत हमसे मेल नहीं खाते. राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ स्थित जम्भेश्वर मंदिर में उन्होंने कहा कि षड्यंत्र के तहत झूठ फैलाया जा रहा है.

'अगर हम एक हो जाएंगे तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी', ईद की मुबारकबाद देकर बोलीं ममता बनर्जी

कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन रद्द करवाने की कोशिश कर रही भाजपा- डीके शिवकुमार का आरोप

रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में BJP के प्लान का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -