रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में BJP के प्लान का खुलासा
रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में BJP के प्लान का खुलासा
Share:

रायपुर: विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम डा.रमन सिंह ने पार्टी की योजना बताई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सूबे में इस वर्ष के अंत में होने वाले चुनावों में पीएम नरेन्द्र मोदी के नाम पर चुनाव मैदान में उतरेगी। डा.सिंह ने कहा कि प्रदेश में मोदी जी के नाम पर सामूहिक रूप से सभी मिलकर चुनाव मैदान में जाएंगे। 

उन्होने कहा कि सामूहिक नेतृत्व में हम 2003 में भी चुनाव मैदान में गए थे तथा कांग्रेस को शिकस्त देकर सरकार बनाई थी। उन्होने कहा कि चुनावों के लिए बीजेपी के पास भूपेश सरकार की बीते साढ़े 4 वर्ष की नाकामी, कांग्रेस के जनघोषणा पत्र के अधूरे वादे और भ्रष्टाचार के अहम मुद्दे हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस के जनघोषणा पत्र में शराबबंदी का महत्वपूर्ण वादा पूरा नही हुआ तथा सरकार ने शराबबंदी नही करने का साफ संकेत भी दे दिया है। इसे लेकर गांव गांव में महिलाओं में भारी आक्रोश है। इसके साथ ही 10 लाख लकड़ों को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा भी पूरा नही हुआ। चुनावी वर्ष में अब भत्ता बांटने का फैसला हुआ तो उसमें इतने नियम एवं शर्ते लगा दी गई कि युवाओं को उसका फायदा नही मिले। किसानों को धान के दो साल के बकाये बोनस देने का वादा भी पूरा नही किया गया तथा संविदा, दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को स्थायी करने का वादा भी पूरा नही हुआ, जिससे किसान से लेकर कर्मचारी तक सभी ठगा महसूस कर रहे है।

प्रदेश में प्रवर्तन निदेशालय (ED) एवं अन्य केंद्रीय एजेंसियों की ताबड़तोड़ कार्रवाई पर उठ रहे सवालों के बारे में पूछे जाने पर रमन सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचार जहां होता हैं वहीं पर ED, आयकर जाते हैं। उन्होने कहा कि एक बोफोर्स होता है तो राजीव जी की सरकार चली जाती है, यहां तो रोज बोफोर्स हो रहा है। उन्होने कहा कि प्रदेश में पहले आयकर ने कार्रवाई की उसके फालोअप में ED कार्रवाई कर रही है। डा.सिंह ने कहा कि केन्द्रीय एजेंसियां तब तक प्रदेश में कार्रवाई करती रहेंगी जब तक भ्रष्टाचार है। उन्होने एक सवाल के जवाब  में कहा कि विधानसभा चुनाव में पिछली बार सबसे खराब प्रदर्शन वाले आदिवासी क्षेत्र बस्तर एवं सरगुजा में इस बार राजनीतिक वातावरण में बहुत बदलाव रहा है। उन्होने कहा कि सरगुजा में बहुत बदलाव नजर आ रहा है, जबकि बस्तर में भी स्थिति बदली है। दोनो क्षेत्रों में बीजेपी के इस बार बहुत अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है। उन्होने स्थानीय एवं बाहरी के मुद्दे के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह चुनावी नारे हैं तथा छत्तीसगढ़ के आम लोगो में इसे लेकर कोई दिलचस्पी नही हैं।

लड़कियों ने ठुकरा दिया प्रपोजल तो भड़के लड़के, बदला लेने के लिए उठाया ये घिनौना कदम

रैपर बादशाह के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए वजह

राजगढ़ में ट्रक और कार में हुई भिड़त, तीन लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -