'अगर हम एक हो जाएंगे तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी', ईद की मुबारकबाद देकर बोलीं ममता बनर्जी
'अगर हम एक हो जाएंगे तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी', ईद की मुबारकबाद देकर बोलीं ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: TMC प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ईद की मुबारकबाद देने के साथ ही लोगों को संबोधित किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम दंगा नहीं चाहते, हम टकराव नहीं चाहते. हम शांति चाहते हैं. हम देश को बांटना नहीं चाहते. मैं मर जाऊंगी, मगर देश का बंटवारा नहीं होने दूंगी. लेकिन कुछ लोग भाजपा से पैसे लेते हैं तथा बोलते हैं कि हम मुस्लिम वोट तोड़ देंगे, मगर यह संभव नहीं है. ऐसा नहीं हो सकता.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि मैं धन बल और केंद्रीय एजेंसियों से लड़ने के लिए तैयार हूं, मगर मैं अपना सिर नहीं झुकाऊंगी. उन्होंने कहा कि एक वर्ष के अंदर, यह तय करने के लिए चुनाव होंगे कि हमारे देश में सत्ता में कौन आएगा. आइए हम वादा करें कि हम विभाजनकारी ताकतों के खिलाफ एकजुट होंगे तथा लड़ेंगे. हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हम सभी मिलकर अगले चुनाव में उन्हें वोट दें. यदि हम लोकतंत्र की रक्षा करने में नाकाम रहे, तो सब कुछ समाप्त हो जाएगा. आज संविधान बदला जा रहा है, इतिहास बदला जा रहा है. NRC के मुद्दे को लेकर ममता ने कहा कि वह इसे लागू करना चाहते हैं, मगर मैं ऐसा नहीं होने दूंगी. ममता ने किसी का नाम लिए बिना कहा कि एक नेता वह होता है, जो बांटने वाले के खिलाफ जाकर सभी का ध्यान रखता है. मगर वह हमें बहुत प्रताड़ित कर रहे हैं. मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि उनकी दादागिरी एवं जुमला बंद हो. ममता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि वो बोलते हैं कि ठोक दो, ठोक दो... अरे क्या ठोक दो? यदि हम एक हो जाएंगे तो तुम्हारी कुर्सी गिर जाएगी. 

वही इसके चलते ममता ने बिलकिस बानो मुद्दे को लेकर कहा कि इस केस में सभी को रिहा कर दिया गया है, मगर हम यह बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम लड़ेंगे और हम जीतेंगे. नेताओं को हमेशा एकता बनाकर रखनी चाहिए. मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि हमें शक्ति प्रदान करें. यदि हम एकजुट रहेंगे तो मुझे यकीन है कि वो सत्ता से बेदखल हो जाएंगे. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं बंगाल में हर जगह जाती हूं. मैं कहूंगी कि आप सभी ईद का आनंद लें. खुशियां मनाएं. आप सभी को ईद मुबारक. डरने की आवश्यकता नहीं है. क्योंकि कोई भी असामाजिक तत्व कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता. हम देश बनाएंगे, हम मिलकर विश्व बनाएंगे. उन्होंने आह्वान करते हुए कहा कि आप लोग चिंता न करें. हम आपकी सुरक्षा के लिए हैं. हम दंगा और टकराव नहीं करते. हम शांति चाहते हैं. 

कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन रद्द करवाने की कोशिश कर रही भाजपा- डीके शिवकुमार का आरोप

रमन सिंह ने किया विधानसभा चुनाव में BJP के प्लान का खुलासा

BJP में शामिल होने की ख़बरों के बीच NCP नेता अजित पवार का आया बड़ा बयान, बोले-'100% मैं CM बनना चाहता हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -